Friday, Mar 29 2024 | Time 18:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


जंगल में मंगल अब नहीं, ऑपरेशन मर्यादा के तहत होगी कार्रवाई

नैनीताल, 19 जुलाई (वार्ता) उत्तराखंड में जंगल में मंगल मनाने वालों की अब खैर नहीं है और ऐसे लोगों के खिलाफ ऑपरेशन मर्यादा के तहत कार्रवाई अमल में लायी जायेगी। चंपावत पुलिस ने ऐसे ही 13 लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर इसकी शुरूआत की है।
पुलिस महानिदेशक अशोक कुमार की ओर से हाल ही में एक वीडियो जारी कर प्रदेश में आने वाले पर्यटकों से यहां के पर्यटन स्थलों की मर्यादा एवं स्वच्छता बनाये रखने की अपील की गयी थी। उन्होंने प्रदेश के पर्यावरण और जंगलों को भी सुरक्षित रखने की अपील की थी।
चंपावत के पुलिस अधीक्षक (एसपी) लोकेश्वर सिंह ने इसे हाथों हाथ लिया और रविवार को जनपद में इसकी शुरूआत कर दी। चंपावत पुलिस ने जंगल में मंगल मनाने वाले ऐसे 13 लोगों के खिलाफ कार्रवाई की है। पुलिस ने ऑपरेशन मर्यादा के तहत अमरू बैंड, टिफनटॉप और आठवां मील आदि स्थानों पर अलग-अलग स्थान पर छापा मारकर पुलिस एक्ट की धारा-81 के तहत कार्रवाई करते हुए 3350 रुपये का जुर्माना वसूला है।
श्री सिंह ने बताया कि ऑपरेशन मर्यादा आगे भी जारी रहेगा।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image