Tuesday, Oct 19 2021 | Time 21:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उधमसिंह नगर पुलिस ने फरार तीन इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार

नैनीताल, 27 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर में पुलिस एवं विशेष अभियान समूह (एसओजी) ने संयुक्त अभियान चलाकर अलग-अलग घटनाओं में शामिल तीन इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है।
उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दलीप सिंह कुंवर नेे शुक्रवार शाम को पत्रकारों के समक्ष इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि गिरफ्तार बदमाशों में दो इनामी बदमाश उत्तर प्रदेश के संभल और अलीगढ़ के रहने वाले हैं। तीसरा बदमाश उत्तराखंड के रूद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प का रहने वाला है और तीनों लंबे समय से फरार चल रहे थे।
उन्होंने आगे बताया कि समीर पुत्र नजीर निवासी संभल, उप्र पर पुलिस की ओर से ढाई हजार का इनाम घोषित किया गया था। उसके खिलाफ रूद्रपुर कोतवाली में 2019 में चोरी की धाराओं 329 एवं 411 के तहत अभियोग पंजीकृत किया गया था। उस पर रूद्रपुर में दुकान में सेंध लगाकर मोबाइल चोरी का आरोप है। वह तभी से फरार था। उसे उप्र के मूढ़ा पांडे, टोल प्लाजा से एसओजी एवं पुलिस की टीम ने गिरफ्तार किया है।
इसी प्रकार अलीगढ़ के अतरौली के रायपुर खास नगला निवासी सतीश उर्फ सुभाष पुत्र रामपाल को गौतमबुद्ध नगर के सेक्टर 115 के गांव सोखरा से गिरफ्तार किया गया है। उस पर उधमसिंह नगर जनपद के झनकईया में 2016 में नाबालिग से यौन शोषण का आरोप है। उसके खिलाफ यौन शोषण संरक्षण अधिनियम व धारा 363, 366 व 376 की संगीन धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया गया है। आरोपी पिछले पांच से साल से पुलिस की नजरों से बचता फिर रहा था। आरोपी पर भी ढाई हजार का इनाम घोषित किया गया था।
पुलिस ने रूद्रपुर के ही ट्रांजिट कैम्प से चोरी के आरोपी एक अन्य बदमाश कुलदीप चतुर्वेदी पुत्र रामपाल को गिरफ्तार किया है। आरोपी चोरी के मामले में वांछित था। उसके खिलाफ रूद्रपुर के ट्रांजिट कैम्प थाना में इसी साल धारा 379 व 411 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने उस पर 1500 का इनाम घोषित किया हुआ था।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
धामी ने रुद्रपुर में आपदा प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण

धामी ने रुद्रपुर में आपदा प्रभावित क्षेत्र का किया निरीक्षण

19 Oct 2021 | 9:04 PM

देहरादून/रूद्रपुर, 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार शाम रूद्रपुर के संजय नगर खेड़ा में जल भराव की स्थिति का जायजा लिया तथा अतिवृष्टि से प्रभावित क्षेत्रों का हवाई निरीक्षण भी किया।

see more..
नायडू ने मोदी से की पिछड़े वर्ग की जातिगत आधार पर गणना कराने की अपील

नायडू ने मोदी से की पिछड़े वर्ग की जातिगत आधार पर गणना कराने की अपील

19 Oct 2021 | 7:44 PM

विजयवाड़ा, 19 अक्टूबर (वार्ता) तेलुगु देशम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पिछड़े वर्ग की जातिगत आधार पर गणना कराने की अपील की है, ताकि भविष्य में इन वर्गों के लोगों के लिए निर्धारित कल्याण तथा विकास के कार्यक्रमों को लागू किया जा सके।

see more..
उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त, 21 मरे, 9 लापता

उत्तराखंड में भारी बारिश से जनजीवन अस्तव्यस्त, 21 मरे, 9 लापता

19 Oct 2021 | 7:36 PM

देहरादून, 19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में पिछले रविवार से लगातार हो रही भारी बारिश के कारण गधेरों नदी में मलबा आने तथा भूस्खलन के कारण 21 लोगों की मौत हो गई है, आठ घायल हुए तथा नौ लोग लापता हैं।

see more..
उत्तराखंड बारिश:नैनीताल, अल्मोड़ा जिले में 29 लोगों की मौत, एक व्यक्ति लापता

उत्तराखंड बारिश:नैनीताल, अल्मोड़ा जिले में 29 लोगों की मौत, एक व्यक्ति लापता

19 Oct 2021 | 7:30 PM

नैनीताल,19 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल के नैनीताल और अल्मोड़ा जनपद में पिछले तीन दिनों से हो रही लगातार बारिश के कहर से 29 लोगों की मौत हो गयी है जबकि एक व्यक्ति के लापता होने की खबर है।

see more..
image