Friday, Mar 29 2024 | Time 13:22 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चुनावों की खातिर सपा ने बुलायी कार्यसमिति की बैठक

नैनीताल 27 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर समाजवादी पार्टी (सपा) भी एक्शन मोड में आ गयी और पार्टी की ओर से चुनावी रणनीति बनाने और संगठन को मजबूत बनाने के लिये अगले महीने पांच सितम्बर को उधमसिंह नगर के रूद्रपुर में कार्यसमिति की बैठक आहूत की गयी है। इसमें पार्टी के प्रमुख राष्ट्रीय प्रवक्ता राजेन्द्र चौधरी शिरकत करेंगे।
सपा के प्रदेश अध्यक्ष डा. सत्य नारायण सचान के अनुसार कार्यसमिति की बैठक में प्रदेश में अगले साल होने वाले विधानसभाओं चुनाव को लेकर धारदार रणनीति तैयार की जायेगी। साथ ही सांगठनिक सुदृढ़ता व उसके विस्तार पर भी विचार-विमर्श किया जायेगा।
उन्होंने आगे बताया कि बैठक में केन्द्र सरकार की ओर से पारित तीन कृषि कानूनों और उत्तराखंड सरकार द्वारा लागू किये जा रहे भू कानून जैसे मुद्दों पर पार्टी अपना रूख अख्तियार करेगी और इन ज्वलंत मुद्दों पर प्रस्ताव पास किया जायेगा। रामपुर रोड में एक निजी रिसॉर्ट में होने वाली इस बैठक में प्रदेश सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ भी रणनीति तैयार की जायेगी। बैठक में समाजवादी पार्टी के प्रदेश भर के नेता एवं पदाधिकारी भाग लेंगे।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image