Saturday, Oct 23 2021 | Time 12:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मैसुरु दुष्कर्म कांड:आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम पुरस्कृत

बेंगलुरु, 28 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक के मैसूरु में सामूहिक बलात्कार मामले के आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल करने वाले पुलिस कर्मियों को पांच लाख रुपये इनाम देने की सरकार ने घोषणा की है।
राज्य के गृह मंत्री अरगा ज्ञानेंद्र ने कहा कि इस सफलता पर वह सरकार की ओर से पुलिस विभाग को बधाई देते हैं।
श्री ज्ञानेंद्र ने कहा कि उन्होंने और मुख्यमंत्री ने आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का निर्देश दिया था। उन्हें विश्वास था कि पुलिस इस मामले में जल्द से जल्द सफलता हासिल कर लेगी और आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।
इस तरह की त्वरित कार्रवाई करके पुलिस विभाग ने लोगाें में एक अच्छा संदेश दिया है। पुलिस ने चुनौती स्वीकार करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि इस अभियान में भाग लेने वाली पुलिस टीमों के लिए पांच लाख रुपये के पुरस्कार की घोषणा की गई है।
उन्होंने कहा कि मैसूरु में तमिलनाडु और केरल से आने जाने वालों की संख्या बढ़ रही है, आने-जाने वालों को सीमा पर रोका नहीं जा सकता।
उन्हाेंने कहा,“ गृह मंत्री ने कहा कि बलात्कार की घटना दोबारा होने से रोकने के लिए विशेष योजना बनायी जा रही है। चामुंडी पहाड़ी के आसपास पुलिस गश्त की व्यवस्था की गई है। शाम सात बजे के बाद चामुंडी पहाड़ी पर जाने वालों की सुरक्षा के लिए आसपास पहरा देने और गश्त करने का निर्देश पुलिस दिया गया है|
संध्या.श्रवण
वार्ता
More News
डीआरडीओ ने किया हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट ‘अभ्यास’ का परीक्षण

डीआरडीओ ने किया हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट ‘अभ्यास’ का परीक्षण

22 Oct 2021 | 9:10 PM

चांदीपुर, 22 अक्टूबर (वार्ता) विभिन्न मिसाइल प्रणालियों के लिए लक्ष्य के रूप में इस्तेमाल किए जाने वाले ड्रोन हाई-स्पीड एक्सपेंडेबल एरियल टारगेट (हीट) ‘अभ्यास’ का ओडिशा में बंगाल की खाड़ी के तट पर एकीकृत परीक्षण रेंज (आईटीआर) चांदीपुर से शुक्रवार को सफलतापूर्वक उड़ान परीक्षण किया गया।

see more..
श्रीराम ने लंका में जो किया,भारत ने 1971 में वही बंगलादेश में अंजाम दिया : राजनाथ

श्रीराम ने लंका में जो किया,भारत ने 1971 में वही बंगलादेश में अंजाम दिया : राजनाथ

22 Oct 2021 | 7:38 PM

बेंगलुरु 22 अक्टूबर (वार्ता) रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि यह हम सभी के लिए गर्व की बात है कि भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण ने एक समय में लंका एवं मथुरा में जो किया था, वही 1971 के बंगलादेश मुक्ति संग्राम में हमारी सेना ने किया।

see more..
image