Thursday, Apr 25 2024 | Time 17:55 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मैसूरु सामूहिक दुष्कर्म मामले में तमिलनाडु से पांच आरोपी गिरफ्तार

मैसूरु, 28 अगस्त (वार्ता) कर्नाटक के मैसूरु सामूहिक दुष्कर्म मामले के पांच आरोपियाें को पुलिस ने तमिलनाडु से गिरफ्तार किया है। पुलिस महानिदेशक प्रवीण सूद ने शनिवार को यह जानकारी दी।
श्री सूद ने यहां संवाददाताओं से कहा कि छह आरोपियों में से पांच को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिन पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है उनमें एक नाबालिग भी है।
उन्होंने कहा कि निर्भया कांड के बाद नाबालिग कानून में बदलाव किया गया है। श्री सूद ने कहा कि इस गंभीर मामले में निचली अदालत आरोपी की सुनवाई करेगी, भले ही आरोपी की उम्र 16 साल से कम है। आरोपियाें ने पीड़ित लड़के और लड़की से तीन लाख रुपये मांगे थे और यहां तक ​​कि लड़के के पिता को फोन कर उनसे फिरौती की मांग की गयी थी। फिरौती देने से जब इनकार किया गया तो उन्होंने इस जघन्य अपराध को अंजाम दिया।
डीजीपी ने कहा कि पीड़िता ने अभी तक अपना बयान नहीं दिया है। उन्होंने कहा कि फोरसेंनिक साइंस लेब्रोटरी रिपोर्ट जल्द से जल्द प्रस्तुत की जाएगी।
राज्य के गृह मंत्री अगरा ज्ञानेन्द्र ने बेंगलुरु में संवाददताओं से बात करते हुए इस मामले में तमिलनाडु के पांच आरोपियों को पकड़ने के लिए त्वरित कार्रवाई करने के लिए पुलिस अधिकारियों की सराहना की।
उप्रेती.श्रवण
वार्ता
image