Thursday, Oct 21 2021 | Time 00:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा मंत्रिमंडल में अगले सप्ताह विस्तार की संभावना

अगरतला, 28 अगस्त (वार्ता) त्रिपुरा मंत्रिमंडल का अगले सप्ताह विस्तार होने की संभावना है। मंत्रिमंडल में तीन नये मंत्री शामिल किये जाने के संकेत हैं।
भाजपा सूत्रों ने पुष्टि की कि विप्लव कुमार देव मंत्रिमंडल में अनुसूचित जाति समुदाय के एक मंत्री सहित तीन मंत्रियों को शामिल किया जाएगा। मंत्रिमंडल में 12 सदस्यों को रखे जाने का प्रावधान है। सूत्रों ने दावा किया कि इस बार भी किसी असंतुष्ट विधायक और श्री देव के प्रतिद्वंद्वी सुदीप रॉयवर्मन के समर्थकों को मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जायेगा।
पार्टी के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने आज यहां कहा कि ऐसी अफवाहें रही हैं कि केंद्रीय भाजपा नेतृत्व श्री देव को मुख्यमंत्री पद से हटा देगा जिससे असंतुष्ट विधायकों की नाराजगी दूर की जा सके लेकिन अभी तक ऐसा कोई संकेत नहीं है और श्री देव मुख्यमंत्री बने रहेंगे।
उन्होंने कहा,“ कैबिनेट फेरबदल में उप मुख्यमंत्री जिष्णु देव वर्मा और सुदीप रॉयबर्मन के दो करीबी विधायक जो हाल ही में सीएम की टीम में शामिल हुए हैं, उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल किया जाएगा। इसके जरिये भाजपा का केंद्रीय नेतृत्व यह संदेश देना चाहेगा कि वह असंतुष्टों पर नहीं बल्कि अभी भी श्री देव पर भरोसा करता है।”
श्री रॉयवर्मन ने भी छह विधायकों के साथ तृणमूल कांग्रेस के संपर्क में होने और हाल ही में तृणमूल कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी के साथ बैठक करने की बातों का स्पष्ट तौर पर खंडन किया है।
श्री रॉयबर्मन ने कहा, “ये सभी अफवाहें हैं। मैं भाजपा के साथ हूं और मेरे दलबदल की कोई संभावना नहीं है। मैं केंद्रीय भाजपा नेतृत्व के निर्णय का पालन करूंगा।”
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

20 Oct 2021 | 9:27 PM

नैनीताल, 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में आयी आपदा में अभी तक 49 लोगों की मौत हो गयी है और 14 लोग घायल हुई है जबकि छह लोग लापता हैं।

see more..
उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

20 Oct 2021 | 8:48 PM

देहरादून 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में रविवार सुबह से मंगलवार तक लगभग 48 घण्टे हुई अतिवृष्टि, बाढ़ और भूस्खलन की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 52 हो गई है, जबकि पांच व्यक्ति अब भी लापता है।

see more..
image