Thursday, Oct 21 2021 | Time 01:01 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


प्रह्लाद, चटर्जी, सिंह को चुनाव का जिम्मा देने से भाजपा में ख़ुशी

देहरादून 08 सितंबर (वार्ता) उत्तराखंड भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चुनाव प्रभारी केंद्रीय कोयला एवं खान मंत्री प्रह्लाद जोशी तथा और द्वय सह-प्रभारी सांसद लॉकेट चटर्जी और सरदार आर पी सिंह को बनाये जाने पर स्थानीय स्तर पर स्वागत किया गया है।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने यहां होने वाले विधान सभा चुनाव में इन नियुक्ति पर कहा कि इससे राज्य भाजपाइयो में उत्साह है। उन्होंने कहा कि उनके अनुभव का लाभ मिलने से पार्टी निश्चित रूप से बड़े अंतर से जीत दर्ज करेगी। उन्होंने वर्ष 2022 चुनाव के दृष्टि से प्रभारी व सह प्रभारी नियुक्त करने के लिए केंद्रीय नेतृत्व का भी आभार जताया।
राज्य के पर्यटन, लोक निर्माण, सिंचाई, धर्मस्व एवं संस्कृति मंत्री सतपाल महाराज ने आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत प्रल्हाद जोशी को प्रदेश का चुनाव प्रभारी नियुक्त करने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए पार्टी हाईकमान का आभार व्यक्त किया है। उन्होंने सांसद लॉकेट चटर्जी एवं पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता सरदार आर.पी. सिंह को प्रदेश चुनाव सह-प्रभारी नियुक्त करने पर भी उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी है।
कैबिनेट मंत्री श्री सतपाल ने धनोल्टी से निर्दलीय विधायक प्रीतम सिंह पंवार के भाजपा परिवार में शामिल होने का भी स्वागत करते हुए उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी है। श्री महाराज ने कहा कि श्री प्रीतम पंवार के भाजपा परिवार में शामिल होने पर पार्टी को उत्तराखंड में और अधिक ताकत मिलेगी।
सं.संजय
वार्ता
More News
कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

20 Oct 2021 | 9:27 PM

नैनीताल, 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में आयी आपदा में अभी तक 49 लोगों की मौत हो गयी है और 14 लोग घायल हुई है जबकि छह लोग लापता हैं।

see more..
उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

20 Oct 2021 | 8:48 PM

देहरादून 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में रविवार सुबह से मंगलवार तक लगभग 48 घण्टे हुई अतिवृष्टि, बाढ़ और भूस्खलन की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 52 हो गई है, जबकि पांच व्यक्ति अब भी लापता है।

see more..
image