Friday, Mar 29 2024 | Time 16:24 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हल्द्वानी में नशे के इंजेक्शनों की बड़ी खेप के साथ युवक गिरफ्तार

नैनीताल, 10 सितम्बर (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने नशे के इंजेक्शनों की बड़ी खेप के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उसके पास से प्रतिबंधित श्रेणी के 550 इंजेक्शन बरामद किये गये हैं।
हल्द्वानी के पुलिस अधीक्षक डाॅ. जगदीश चंद्र ने शुक्रवार को बताया कि बनभूलपुरा पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी मो. शमशाद पुत्र अनवर हुसैन को गुरुवार को जोशी बिहार स्थित केजीएन जनरल स्टोर के पास से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी रूपपुर, थाना शहजाद नगर, तहसील मिलक, रामपुर, उप्र का निवासी है। जो हाल में जोशी बिहार, गौजाजाली, बनभूलपुरा में रहता है।
डॉ. चंद्र ने बताया कि मौके पर औषधी निरीक्षक मीनाक्षी बिष्ट को बुलाया गया और उन्होंने पुष्टि की कि बरामद इंजेक्शन मादक द्रव्य अधिनियम में निरूद्ध हैं और उन्हें प्रतिबंधित श्रेणी में रखा गया है। इसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया और उसके खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।
पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने ये इंजेक्शन इंदिरा नगर नूरी मस्जिद के पास रहने वाले नईम से खरीदे हैं। वह पहले नईम के घर में किराये पर रहता था और हाल ही में वह जोशी बिहार में रहने लगा। आरोपी ने यह भी बताया कि नईम खुद इंजेक्शन बेचता है और वह इसकी गिरफ्त में आ गया और अब नशा छुड़ाने के लिये नशा मुक्ति केन्द्र में भरती है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

माकपा ने की बिप्लब के निर्वाचन क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर की शिकायत

29 Mar 2024 | 3:29 PM

अगरतला 29 मार्च (वार्ता) त्रिपुरा में विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) ने शुक्रवार को पश्चिम त्रिपुरा संसदीय क्षेत्र के रिटर्निंग ऑफिसर डॉ. विशाल कुमार के खिलाफ चुनाव आयोग (ईसीआई) का रुख किया और उन पर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के उम्मीदवार व पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब कुमार देव का नामांकन पत्र स्वीकार करते समय चुनाव नियमों के उल्लंघन करने का आरोप लगाया।

see more..
किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

किशन रेड्डी को लोस चुनाव में राजग के 370 से 400 सीटें हासिल का भरोसा

29 Mar 2024 | 3:32 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय मंत्री एवं भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेलंगाना इकाई के अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने विश्वास जताया है कि पार्टी आगामी लोकसभा चुनाव में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) के साथ साझीदारी में 370 और 400 सीटें हासिल करेगी।

see more..
image