Tuesday, Apr 23 2024 | Time 16:33 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में स्मैक के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल 13 सितंबर (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता में पुलिस ने लाखों रुपये की स्मैक के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।
उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर नानकमत्ता पुलिस की ओर से रविवार रात को नानकमत्ता बांध के पास गिधौर में दबिश देकर चार लोगों को पकड़ा गया। चारों की तलाशी ली गयी तो उनके पास 59.15 ग्राम स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैक की कीमत लाखों में आंकी जा रही है।
पुलिस ने चारों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में मुख्य आरोपी राजू सिंह उर्फ हरजिंदर निवासी बांध के पास गिधौर, नानकमत्ता स्मैक तस्करी में शामिल है और बताया जाता है कि वह बरेली से स्मैक मंगवाता है। पुलिस ने उसके पास से स्मैक बेचकर कमाये गये 1,36,800 रुपये भी बरामद किये हैं।
इसके अलावा गिरफ्तार आरोपियों में पंकज सिंह निवासी खेतसंडा, खटीमा, पवन सिंह निवासी उंची महवट, खटीमा व दीपक भंडारी निवासी खेतसंडा, खटीमा शामिल हैं। आरोप है कि ये राजू से स्मैक खरीदकर नानकमत्ता व खटीमा के आसपास उंचे दामों पर बेचते हैं।
चारों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

भगवान कल्लाझागर वैगई नदी में पवित्र डुबकी देखने पहुंचे लाखों श्रद्धालु

23 Apr 2024 | 2:11 PM

मदुरै, 23 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के मदुरै शहर स्थित वैगई नदी में मंगलवार को मंगलवार तड़के भगवान कल्लाझागर की पवित्र डुबकी का अद्भुत दृश्य देखने लाखों की संख्या में श्रद्धालु यहां पहुंचे।

see more..
तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

तेलंगाना में निर्माणाधीन पुल ढहा

23 Apr 2024 | 2:00 PM

पेद्दापल्ली 23 अप्रैल (वार्ता) तेलंगाना में पेद्दापल्ली जिले के ओडेडु मुत्तारम मंडल में सोमवार देर रात को एक निर्माणाधीन पुल ढह गया।

see more..
image