Thursday, Oct 21 2021 | Time 00:43 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में स्मैक के साथ चार तस्कर गिरफ्तार

नैनीताल 13 सितंबर (वार्ता) उत्तराखंड के उधमसिंह नगर जिले के नानकमत्ता में पुलिस ने लाखों रुपये की स्मैक के साथ चार तस्करों को गिरफ्तार किया है।
उधमसिंह नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर की सूचना पर नानकमत्ता पुलिस की ओर से रविवार रात को नानकमत्ता बांध के पास गिधौर में दबिश देकर चार लोगों को पकड़ा गया। चारों की तलाशी ली गयी तो उनके पास 59.15 ग्राम स्मैक बरामद हुई। बरामद स्मैक की कीमत लाखों में आंकी जा रही है।
पुलिस ने चारों को तत्काल गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपियों में मुख्य आरोपी राजू सिंह उर्फ हरजिंदर निवासी बांध के पास गिधौर, नानकमत्ता स्मैक तस्करी में शामिल है और बताया जाता है कि वह बरेली से स्मैक मंगवाता है। पुलिस ने उसके पास से स्मैक बेचकर कमाये गये 1,36,800 रुपये भी बरामद किये हैं।
इसके अलावा गिरफ्तार आरोपियों में पंकज सिंह निवासी खेतसंडा, खटीमा, पवन सिंह निवासी उंची महवट, खटीमा व दीपक भंडारी निवासी खेतसंडा, खटीमा शामिल हैं। आरोप है कि ये राजू से स्मैक खरीदकर नानकमत्ता व खटीमा के आसपास उंचे दामों पर बेचते हैं।
चारों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। पुलिस आरोपियों के आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

20 Oct 2021 | 9:27 PM

नैनीताल, 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में आयी आपदा में अभी तक 49 लोगों की मौत हो गयी है और 14 लोग घायल हुई है जबकि छह लोग लापता हैं।

see more..
उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

20 Oct 2021 | 8:48 PM

देहरादून 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में रविवार सुबह से मंगलवार तक लगभग 48 घण्टे हुई अतिवृष्टि, बाढ़ और भूस्खलन की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 52 हो गई है, जबकि पांच व्यक्ति अब भी लापता है।

see more..
image