Saturday, Apr 20 2024 | Time 09:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बंगाल में चुनाव बाद हिंसा पर दो और मामले दर्ज ,अब तक कुल 37 प्राथमिकी

कोलकाता, 17 सितंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद हुई हत्याओं, बलात्कार और हिंसा के मामलों की जांच कर रहे केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने शुक्रवार को इस सिलसिले में दो और मामले दर्ज किये, जिसके साथ ही राज्य के थानों में दर्ज किये गये मामलों की संख्या 37 हो गयी है।
आधिकारिक सूत्रों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि केंद्रीय एजेंसी ने गत पांच जून को एक नाबालिग बच्ची से कथित दुष्कर्म के मामले में मालदा जिले के मानिकचक थाने में प्राथमिकी दर्ज की है।
दूसरा मामला, इससे पहले दक्षिण 24 परगना के नोडाखली थाने में शिकायतकर्ता के बड़े भाई पर हमला और उसके सिर पर वार करने के संबंध में दर्ज किया गया था। यह आरोप लगाया गया कि आरोपी ने शिकायतकर्ता के बड़े भाई की पत्नी के साथ मारपीट की और जब उसने पत्नी को बचाने की कोशिश की तो उसके सिर पर बांस से वार किये गये।
मुचिसा अस्पताल के डॉक्टरों ने उन दोनों को कोलकाता रेफर कर दिया लेकिन महिला की रास्ते में ही मौत हो गयी और उसका पति अब भी गंभीर हालत में एसएसकेएम अस्पताल में भर्ती है।
सीबीआई दो प्राथमिकी दर्ज करने के साथ हत्याओं, बलात्कारों और गंभीर अपराधों की जांच कर रही है। पूरे पश्चिम बंगाल में अब तक 37 मामले दर्ज किये गये हैं।
यामिनी
वार्ता
image