Friday, Apr 19 2024 | Time 18:04 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पश्चिम बंगाल में ‘तालिबान’ के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रखनी है: मजूमदार

कोलकाता, 21 सितंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नवनियुक्त अध्यक्ष सुकांता मजूमदार ने राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा है कि राज्य में ‘तालिबान’ के खिलाफ हमारी लड़ाई जारी रखनी है।
मंगलवार को यहाँ एक सभा को संबोधित करते हुए श्री मजूमदार ने कहा, “अगर कुछ लोग सोचते हैं कि वे भाजपा छोड़कर पार्टी खत्म कर देंगे, तो ऐसा कभी नहीं होगा। मैं उन लोगों को धन्यवाद देता हूं जो पश्चिम बंगाल को अफगानिस्तान बनने से बचाने की कोशिश कर रहे हैं।”
उन्होंने कहा कि तृणमूल एक राजनीतिक दल की आड़ में परिवार के स्वामित्व वाली संपत्ति बन गई है। तृणमूल में सिर्फ रिश्तेदारों की खातिरदारी की जाती है।
श्री मजूमदार ने कहा कि भाजपा वह पार्टी है जो आम लोगों को भी महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां देती है। उन्होंने कहा कि अगर तृणमूल सरकार स्थानीय निकाय चुनावों में केंद्रीय बलों का उपयोग करके उन्हें वोट देने की अनुमति देती है तो हम उन्हें दिखाएंगे कि भाजपा क्या कर सकती है।
उल्लेखनीय है कि भाजपा ने बीते सोमवार को पश्चिम बंगाल के संगठन फेरबदल करते हुए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष की जगह श्री मजूमदार को पार्टी का प्रमुख नियुक्त किया। वहीं पूर्व अध्यक्ष श्री घोष को भाजपा का राष्ट्रीय उपाध्यक्ष बनाया गया है।
प्रणव, उप्रेती
वार्ता
image