Thursday, Oct 21 2021 | Time 01:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


महिला के साथ दुर्व्यवहार के आरोप में 10 महिलाएं गिरफ्तार

केंद्रपाड़ा, 21 सितंबर (वार्ता) ओडिशा पुलिस ने पट्टामुंडई थाना क्षेत्र के बेलाताल गांव की एक महिला से मारपीट करने, सिर के बाल काटने , निर्वस्त्र करने और चेहरे पर कालिख पोतने के आरोप में आज दस महिलाओं को गिरफ्तार कर न्यायालय भेजा।
पट्टामुंडई एसडीपीओ संध्यारानी भूरिया ने कहा कि सभी आरोपियों को दिन में एक स्थानीय अदालत के समक्ष पेश किया गया और अदालत ने उनकी जमानत याचिका खारिज करने के बाद उन्हें जेल भेजने के निर्देश दिए। घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं।
गौरतलब है कि पीड़िता बिंदुश्री दास की ओर से स्थानीय पुलिस में प्राथमिकी दर्ज करने के बाद पुलिस ने महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया। बिंदुश्री ने अपनी प्राथमिकी में आरोप लगाया था कि पिछले 17 सितंबर को कुछ पुरुषों और कुछ महिलाओं ने उनके साथ मारपीट की और उनका सिर मुंडवाया और उनका मंगल सूत्र, एटीएम कार्ड और 25,000 रुपये छीन लिए। उसने यह भी कहा कि कि कुछ लोगों ने उसके अंगों को भी छुआ था।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बेलाटाला गांव के ए दास की पत्नी बिंदुश्री केंद्रपाड़ा बस्ती के बड़ाहाट इलाके में अपने पिता के घर रहती थी और तीन महीने पहले उसने कथित तौर पर बेलाटाला गांव की कुछ महिलाओं को लोन दिलाने में मदद करने के लिए उनसे 1200 रुपये एकत्र किए थे। उसने बताया कि कर्ज नहीं दिलाने के कारण जब वह उनके गांव पैसे वापिस करने 17 सितंबर को बेलाटाला गई थी और तो उसी दौरान यह घटना हुई थी और पंचायती अदालत के आदेश के बाद गांव के कुछ लोगों और महिलाओं ने उनके साथ मारपीट की।
पंचायत के इस प्रकरण की ग्रामीणों ने वीडियोग्राफी की और बाद में यह पूरी घटना वायरल हो गई थी। जितेन्द्र वार्ता
More News
कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

कुमाऊं में आपदा का कहर: 49 लोगों की मौत, 14 घायल

20 Oct 2021 | 9:27 PM

नैनीताल, 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के कुमाऊं मंडल में आयी आपदा में अभी तक 49 लोगों की मौत हो गयी है और 14 लोग घायल हुई है जबकि छह लोग लापता हैं।

see more..
उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

उत्तराखंड आपदा: मरने वालों की संख्या 52 हुई, पांच अब भी लापता

20 Oct 2021 | 8:48 PM

देहरादून 20 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में रविवार सुबह से मंगलवार तक लगभग 48 घण्टे हुई अतिवृष्टि, बाढ़ और भूस्खलन की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 52 हो गई है, जबकि पांच व्यक्ति अब भी लापता है।

see more..
image