Friday, Mar 29 2024 | Time 18:10 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आईपीएल में सट्टा लगाते हुए नौ लाख रु के साथ एक गिरफ्तार

नैनीताल, 28 सितम्बर (वार्ता) इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के दूसरे चरण के शुरू होते ही क्रिकेट में सट्टा लगाने का खेल भी शुरू हो गया है। उधमसिंह नगर पुलिस ने सट्टा लगाने के आरोप में एक व्यक्ति को नौ लाख रुपये के साथ गिरफ्तार किया है।
उधमसिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि रूद्रपुर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति रामपुर रोड स्थित ए एन झा इंटर कालेज के गेट पर निजी वाहन में बैठकर आने जाने वाले लोगों से सट्टा लगवा रहा है।
इसके बाद पुलिस की एक टीम को मौके के लिये रवाना किया गया। पुलिस को देखकर भीड़ तो फरार होने में कामयाब रही लेकिन आरोपी भुवनेश कुमार कोली निवासी रम्पुरा, वार्ड नंबर 8, रुद्रपुर, उधमसिंह नगर को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी कार में बैठकर सोमवार रात को राजस्थान रायल्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाले मैच में सट्टा लगाने का काम कर रहा था।
पुलिस ने आरोपी की तलाशी ली तो उसके पास से नौ लाख रुपये की नकदी बरामद हुई। आरोपी की ओर से इन रुपयों को सट्टा में लगाया जा रहा था। पुलिस को पता चला कि आरोपी उत्तर प्रदेश के रामपुर के नाजिम के माध्यम से सट्टा खिलवाने का काम करता है। सट्टा खिलवाने से पहले लोगों का गो-एक्सचेंज नामक साइट पर जाकर आईडी बनायी जाती है। इसके बाद सट्टा का खेल शुरू हो जाता है।
आरोपी ने यह भी बताया कि रुद्रपुर में तरूण नेगी और पीयूष सट्टा के बड़े खिलाड़ी हैं। जो सट्टा में अधिक पैसा लगाते हैं। पुलिस दोनों की भूमिका की जांच करने में जुट गयी है। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेल दिया गया है।
सं.श्रवण
वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image