Friday, Apr 19 2024 | Time 20:51 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा को हराने के लिए तृणमूल में शामिल : फलोरियो

कोलकाता 29 सितंबर (वार्ता) गोवा के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस के पूर्व नेता लुईजिन्हो फलेरियो ने कहा है कि वह भारतीय जनता पार्टी को हराने के अभियान के तहत तृणमूल कांग्रेस में शामिल हुए हैं।
श्री फलेरियो तृणमूल कांग्रेस भवन में बुधवार को आयोजित एक समारोह में तृणमूल के महासचिव एवं सांसद अभिषके बनर्जी, सांसद सौगत राय और बंगाल के कैबिनेट मंत्री सुब्रत मुखर्जी की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।
उन्होंने कहा,“मैं तृणमूल कांग्रेस में शामिल होकर खुश और गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। मैं भाजपा और उसकी विभाजनकारी नीतियों, असहिष्णुता और प्रतिशोध की संस्कृति को हराने के मिशन के साथ तृणूल में शामिल हुआ हूं। गोवा आज पीछे की ओर जा रहा है और आर्थिक मंदी का सामना कर रहा है। राज्य भाजपा के शासन में पीड़ित है।”'
श्री फलोरियो ने कहा,“'मेरे पास तृणमूल है क्योंकि गोवा को एक विश्वसनीय विकल्प की जरूरत है। मैने तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी से अनुरोध किसा है कि वह गोवावासियों को विभाजनकारी ताकतों से लड़ने में मदद करें जो हमारे लोकाचार, संस्कृति और पहचान को नष्ट कर रही हैं।”
संजय
वार्ता
More News
तमिलनाडु लोकसभा चुनाव: पांच बजे तक 63.20 प्रतिशत मतदान

तमिलनाडु लोकसभा चुनाव: पांच बजे तक 63.20 प्रतिशत मतदान

19 Apr 2024 | 7:43 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु में शुक्रवार को लोकसभा की 39 सीटों के लिए हो रहे पहले चरण के मतदान में शाम पांच बजे तक कुल 6.23 करोड़ मतदाताओं में से 63.20 प्रतिशत ने अपने मताधिकार का इस्तेमाल किया।

see more..
image