Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुलिस अधिकारियों ने दी गांधी जी तथा शास्त्री जी को श्रद्धांजलि

देहरादून, 02 अक्तूबर (वार्ता) राष्ट्रपिता महात्मा गांधी तथा पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री की जयन्ती के अवसर पर शनिवार को उत्तराखंड के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) अशोक कुमार तथा अन्य अधिकारियों ने एक सादा समारोह में अपनी श्रद्धाञ्जलि अर्पित कीं।
देहरादून स्थित पुलिस मुख्यालय में गांधी जी तथा शास्त्री जी की जंयन्ती पर आयोजित कार्यक्रम में श्री अशोक ने कहा कि महात्मा गाँधी जी जयन्ती को पूरा विश्व अन्तरराष्ट्रीय अहिंसा दिवस के रूप में मनाता है। उन्होंने सत्याग्रह और अहिंसा की ताकत को सभी को दिखाया। पूरे विश्व ने उनके विचारों से सीख ली है। उनके विचार हमेशा ही मूल्यवान रहेंगे और हम सभी उनके दिखाए गए रास्ते का अनुसरण करते हुए देश की सेवा करते रहेंगे।
श्री अशोक ने पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को स्वतन्त्र, निष्पक्ष एवं शान्तिपूर्ण निर्वाचन करने तथा धर्म, वर्ग, जाति, समुदाय, भाषा अथवा अन्य किसी भी प्रलोभन से प्रभावित हुए बिना निर्भीक होकर मतदान करने की शपथ भी दिलाई।
इस अवसर पर अमित सिन्हा, पुलिस महानिरीक्षक, पी/एम, वी मुर्गेशन, पुलिस महानिरीक्षक, अपराध एवं कानून व्यवस्था, ए पी अंशुमान, पुलिस महानिरीक्षक, कार्मिक, उत्तराखण्ड सहित अन्य पुलिस अधिकारी एवं कर्मचारी उपस्थित रहे।
सं. संतोष
वार्ता
More News
अन्ना यूनिवर्सिटी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित

अन्ना यूनिवर्सिटी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित

09 Dec 2021 | 6:23 PM

चेन्नई, 09 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा. सुब्रमण्यम ने गुरुवार को कहा कि अन्ना विश्वविद्यालय के तहत आने वाले अलगप्पा कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं।

see more..
image