Tuesday, Nov 30 2021 | Time 05:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंपावत में नौकर की हत्या के आरोप में ढाबा मालिक गिरफ्तार

नैनीताल, 02 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के चंपावत में पुलिस ने नेपाली युवक के हत्या के आरोप में ढाबा मालिक को गिरफ्तार किया है।

चंपावत पुलिस के अनुसार विगत एक अक्टूबर को चंपावत के लोहाघाट में नेपाली युवक शंभू सामंत के लापता होने का मामला सामने आया था। लोहाघाट निवासी कृष्ण सिंह की ओर से पुलिस को अपने किरायेदार शंभू के गायब होने की सूचना दी गयी।
वादी की ओर से पुलिस को यह भी बताया गया कि शंभू कमल सिंह के ढाबे में काम करता था। 30 सितम्बर को कमल सिंह तथा शंभू के बीच विवाद हुआ था और कमल सिंह ने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की। वह तभी से लापता है। घटना के बाद से ढ़ाबा मालिक कमल सिंह भी फरार है।
इसके बाद लोहाघाट पुलिस हरकत में आ गयी और उसने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने नेपाली युवक का शव रात्रि में खाई से बरामद कर लिया। पुलिस ने फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिये एक टीम का गठन किया। मोबाइल सर्विलांस की मदद से आरोपी कमल को बाराकोट तिराहा लिंक मार्ग से गिरफ्तार कर लिया गया।
पबूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि दोनों के बीच लंबे से समय से किसी बात को लेकर विवाद चला आ रहा था। 30 सितम्बर को दोनों के बीच कहासुनी हुई और शराब के नशे में उसने शंभू के साथ बुरी तरह से मारपीट की और उसकी हत्या कर शव को नदी में फेंक दिया।
सं. संतोष
वार्ता
image