Thursday, Dec 9 2021 | Time 18:11 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


डंपर में चरस की तस्करी कर रहे तीन लोग गिरफ्तार

नैनीताल 07 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी में मादक द्रव्य निरोधक अभियान बल (एडीटीएफ) व पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर दो अलग-अलग घटनाओं में तीन तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से ढाई किलो से अधिक चरस व स्मैक बरामद की है।
हल्द्वानी पुलिस के अनुसार दो तस्कर डंपर के माध्यम से चरस की तस्करी कर रहे थे। आरोप है कि दोनों डंपर के चालक व परिचालक हैं। दोनों तब पकड़े गये जब वह डंपर को भोटिया पड़ाव में नो इंट्री जोन में लेकर घुस रहे थे। पुलिस ने डंपर को रोका और जब जांच की तो दोनों के पास से 2.700 किलोग्राम चरस बरामद हुई।
गिरफ्तार आरोपियों में गिरीश चंद्र रूआली व गिरीश चंद्र रूआली उर्फ राहुल दोनों एक ही गांव धनपोखरा, पतलोट, धारी के रहने वाले हैं और दोनों के खिलाफ मादक द्रव्य अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर तत्काल गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपियों ने बताया कि दोनों ने बरामद चरस को ग्रामीण क्षेत्रों से एकत्र की और फतेहपुर में आनंद सिंह रावत को बेचने के लिये ले जा रहे थे।
एक अन्य घटना में काठगोदाम पुलिस ने दमुवाढूंगा के शिवपुरी कालोनी से गश्त के दौरान आरोपी चंद्र मोहन उर्फ लड्डू के कब्जे से 8.08 ग्राम स्मैक बरामद की है। आरोपी को गिरफ्तार कर आवश्यक कार्रवाई अमल में लायी जा रही है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
सुलूर हवाई अड्डे से दिल्ली लाए गए सीडीएस जनरल बिपिन रावत और अन्य पीड़ितों के शव

सुलूर हवाई अड्डे से दिल्ली लाए गए सीडीएस जनरल बिपिन रावत और अन्य पीड़ितों के शव

09 Dec 2021 | 5:25 PM

कोयंबटूर, 09 दिसंबर (वार्ता) देश के पहले चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी मधूलिका रावत और अन्य 11 सेना अधिकारियों के पार्थिव शव गुरुवार सुलूर हवाई अड्डे से नई दिल्ली के लिए भेजा गया। जो बुधवार को तमिलनाडु के कुन्नूर में भारतीय वायुसेना के एक हेलिकॉप्टर दुर्घटना में मारे गए थे।

see more..
उत्तराखंड विस में दो मिनट के मौन के साथ दिवंगत रावत को दी श्रद्धांजलि, सदन स्थगित

उत्तराखंड विस में दो मिनट के मौन के साथ दिवंगत रावत को दी श्रद्धांजलि, सदन स्थगित

09 Dec 2021 | 4:44 PM

देहरादून, 09 दिसम्बर(वार्ता) उत्तराखंड विधानसभा में गुरुवार को शीतकालीन सत्र शुरू होने पर दिवंगत चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत को श्रद्धांजलि देने के बाद सदन को शुक्रवार तक के लिये स्थगित कर दिया गया।

see more..
ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 195 नये मामले

ओडिशा में कोरोना संक्रमण के 195 नये मामले

09 Dec 2021 | 4:34 PM

भुवनेश्वर 09 दिसंबर (वार्ता) ओड़िशा में पिछले चौबीस घंटे में कोरोना संक्रमण के 195 नये मामले सामने आने से राज्य में कुल मामलों की संख्या 10,50,955 हो गयी है जबकी दो लोगों की मौत हो गयी।

see more..
image