Thursday, Apr 25 2024 | Time 15:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत

देहरादून, 08 अक्तूबर (वार्ता) उत्तराखंड के टिहरी जिले में गुरूवार देर रात एक कार के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है।
राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) प्रवक्ता ने शुक्रवार सुबह बताया कि टिहरी के टिप्परी रोड पर देर रात मेराव गांव में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। रात में ही घटनास्थल पहुंची राहत एवं बचाव दलों ने 400 मीटर गहरी खाई में गिरी कार को खोज निकाला। उन्होंने बताया कि कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है जिसे नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान तेजपाल सिंह पुत्र सोबन, उम्र 36, निवासी उखड़ पट्टी, खास टिहरी और नरेंद्र राणा पुत्र केदार सिंह, उम्र 30, निवासी फलिंदा, घन्साली, टिहरी के रूप में हुई। जबकि कार सवार दीपक घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है।
उन्होंने बताया कि कार में सवार सभी लोगों रिश्तेदार के यहां वैवाहिक कार्यक्रम से शामिल होकर वापस लौट रहे थे इस दौरान अनियंत्रित कार खाई में जा गिरी।
सं राम
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image