Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कार के खाई में गिरने से दो लोगों की मौत

देहरादून, 08 अक्तूबर (वार्ता) उत्तराखंड के टिहरी जिले में गुरूवार देर रात एक कार के गहरी खाई में गिरने से उसमें सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया है।
राज्य आपदा प्रतिवादन बल (एसडीआरएफ) प्रवक्ता ने शुक्रवार सुबह बताया कि टिहरी के टिप्परी रोड पर देर रात मेराव गांव में एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। रात में ही घटनास्थल पहुंची राहत एवं बचाव दलों ने 400 मीटर गहरी खाई में गिरी कार को खोज निकाला। उन्होंने बताया कि कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल है जिसे नजदीकी अस्पताल भेजा गया है।
उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान तेजपाल सिंह पुत्र सोबन, उम्र 36, निवासी उखड़ पट्टी, खास टिहरी और नरेंद्र राणा पुत्र केदार सिंह, उम्र 30, निवासी फलिंदा, घन्साली, टिहरी के रूप में हुई। जबकि कार सवार दीपक घटना में गंभीर रूप से घायल हो गया है।
उन्होंने बताया कि कार में सवार सभी लोगों रिश्तेदार के यहां वैवाहिक कार्यक्रम से शामिल होकर वापस लौट रहे थे इस दौरान अनियंत्रित कार खाई में जा गिरी।
सं राम
वार्ता
More News
हवलदार सतपाल राय की मृत्यु पर ममता ने जताया शोक

हवलदार सतपाल राय की मृत्यु पर ममता ने जताया शोक

09 Dec 2021 | 7:53 PM

कोलकाता, 09 दिसंबर (वार्ता) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने तमिलनाडु के कुन्नूर में हुए हेलीकॉप्टर हादसे में हवलदार सतपाल राय की दुर्भाग्यपूर्ण मौत पर गुरुवार को गहरा शोक व्यक्त किया है।

see more..
कांग्रेस की सीडीएस जनरल रावत को श्रद्धाञ्जलि

कांग्रेस की सीडीएस जनरल रावत को श्रद्धाञ्जलि

09 Dec 2021 | 7:44 PM

देहरादून, 09 दिसम्बर(वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस ने गुरुवार को दिवंगत जनरल विपिन रावत को श्रद्धांजलि देते हुये, अपनी सरकार आने पर उनके गांव सहित सड़कों और खेलकूद मंडल बनाये जाने का वादा किया।

see more..
image