Saturday, Apr 20 2024 | Time 00:16 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाई की जगह परीक्षा दे रहा मुन्ना भाई पकड़़ा गया

नैनीताल, 08 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के अल्मोड़ा में पुलिस ने विधि स्नातक (एलएलबी) की प्रवेश परीक्षा में शुक्रवार को एक मुन्ना भाई को गिरफ्तार किया है। आरोपी अपने भाई की जगह प्रवेश परीक्षा देने आया था।
अल्मोड़ा कोतवाली पुलिस के अनुसार शुक्रवार को सोबन सिंह जीना विश्वविद्यालय के अल्मोड़ा परिसर में विधि स्नातक की प्रवेश परीक्षा आयोजित की जा रही थी। परीक्षा के दौरान कक्ष निरीक्षकों की ओर से देखा गया कि विधि स्नातक का चौथे सेमेस्टर का छात्र हेमंत भी प्रवेश परीक्षा में शामिल है।
कक्ष निरीक्षकों की ओर से पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी से पूछताछ की तो पता चला कि आरोपी अपने भाई त्रिभुवन की जगह परीक्षा दे रहा है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। अल्मोड़ा कोतवाली के उपनिरीक्षक राजेन्द्र ने बताया कि पुलिस ने मौके पर जाकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
विधि संकाय अध्यक्ष जेएस बिष्ट ने बताया कि आरोपी सोबन सिंह जीना विवि में विधि स्नातक का चौथे सेमेस्टर का छात्र है। वह पिथौरागढ़ का रहने वाला है। आरोपी मास्क लगाकर परीक्षा दे रहा था लेकिन कक्ष निरीक्षकों की सक्रियता के चलते आरोपी पकड़ा गया है।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image