Tuesday, Apr 23 2024 | Time 11:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हत्या के आरोपी द्रमुक सांसद ने कोर्ट में किया आत्मसमर्पण

कुड्डालोर, 11 अक्टूबर(वार्ता) तमिलनाडु के कुड्डालोर, में द्रविड़ मुनेत्र कषगम(द्रमुक) के लोक सभा सांसद टी आर वी एस रमेश ने एक मजदूर की हत्या के मामले में सोमवार को अदालत में आत्मसमर्पण कर दिया। द्रमुक सांसद पर उनकी काजू प्रसंस्करण इकाई में काम करने वाले एक मजदूर की हत्या का आरोप है।
इस मामले में रमेश को मुख्य आरोपी बनाया गया था। दो दिन पहले ही अपराध शाखा की सीआईडी पुलिस ने सांसद के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया और इसके बाद रमेश ने पनरुती न्यायाधीश कोर्ट 1 में आत्मसमर्पण कर दिया।
उन्होंने आत्मसमर्पण करने से पहले अदालत के समक्ष दिए अपने बयान दिया कि कुछ पार्टियों द्रमुक की छवि खराब करने के लिए इस तरह की राजनीति कर रही हैं और वह अदालत के समक्ष अपने आपको निर्दोष साबित कर देंगे।
रमेश कुड्डालोर से लोकसभा सांसद है जिनके खिलाफ सीआईडी ने उनके नौकर गोविंदरासु की हत्या के करने का मामला दर्ज किया था। गाेविंद इनकी काजू प्रसंस्करण इकाई पानीकनकुप्पम में मजदूरी करता था।
अपराध शाखा सीआईडी इस मामले में पहले ही पांच लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है। इन सभी पर 20 सितंबर को मेलमामपट्टू में गोविंदरासू की हत्या का आरोप है।
देव जितेन्द्र
वार्ता
More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image