Tuesday, Nov 30 2021 | Time 21:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पिथौरागढ़ में दो मिनी स्टेडियमों के निर्माण को सरकार की हरी झंडी

नैनीताल, 11 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सरकार ने पिथौरागढ़ जिले के मड़मानले और डीडीहाट में दो मिनी स्टेडियम के निर्माण को हरी झंडी दे दी है।
पिथौरागढ़ जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार मड़मानले में मिनी स्टेडियम के निर्माण के लिये 38 लाख जबकि डीडीहाट मिनी स्टेडियम के लिये 33.98 लाख रूपये की धनराशि कार्यदायी संस्था उत्तराखंड पेयजल संस्थान विकास एवं निर्माण निगम को जारी की गयी है।
इन स्टेडियमों के निर्माण के संदर्भ में शासन की ओर से युवा कल्याण एवं प्रांतीय रक्षक दल के निदेशक को विगत 28 सितम्बर और 10 सितम्बर को पत्र लिखे गये थे जिनमें मिनी स्टेडियम के निर्माण के संदर्भ में मुख्यमंत्री की घोषणा का जिक्र किया गया था। इसके बाद शासन की ओर से धनराशि जारी कर दी गयी है। इन स्टेडियमों का निर्माण क्रमशः 95.23 लाख और 70.85 लाख रूपये की लागत से किया जायेगा।
कैबिनेट मंत्री बिशन सिंह चुफाल ने इस पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए कहा कि स्टेडियमों के निर्माण से क्षेत्र में खेल गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा और स्थानीय युवा इसका लाभ उठा सकेंगे।
रवीन्द्र राम
वार्ता
More News
धामी ने जसपुर को दी 1650.66 लाख रुपये की विकास योजनाओं की सौगात

धामी ने जसपुर को दी 1650.66 लाख रुपये की विकास योजनाओं की सौगात

30 Nov 2021 | 7:55 PM

नैनीताल/जसपुर, 30 नवम्बर (वार्ता) मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मंगलवार को जसपुर के मंडी परिसर में 1650.66 लाख रूपये लागत की विकास योजनाओं का लोकार्पण एंव शिलान्यास किया, जिनमें 61.43 लाख रुपए लागत की 3 योजनाओं का लोकार्पण व 1589.23 लाख रुपये लागत की 9 योजनाओं का शिलान्यास शामिल है।

see more..
दक्षिण अफ्रीकी नागरिकों की दो या तीन दिन में मिलेगी रिपोर्ट: सुधाकर

दक्षिण अफ्रीकी नागरिकों की दो या तीन दिन में मिलेगी रिपोर्ट: सुधाकर

30 Nov 2021 | 7:03 PM

बेंगलुरु, 30 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के. सुधाकर ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रभावित दो दक्षिण अफ्रीकी नागरिकों में से एक की रिपोर्ट दो या तीन दिन में मिल सकती है।

see more..
शहीद सैनिक सम्मान यात्रा में बोले मुख्यमंत्री धामी

शहीद सैनिक सम्मान यात्रा में बोले मुख्यमंत्री धामी

30 Nov 2021 | 6:46 PM

नैनीताल, 30 नवम्बर (वार्ता) राज्य आंदोलनकारियों की पवित्र धरती खटीमा में शहीद सैनिक सम्मान यात्रा के मौके पर मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जब तक हम शहीदों के सपनों का राज्य नहीं बनायेंगे तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।

see more..
image