Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड कांग्रेस में बगावत के सुर, सरिता ने दी पार्टी छोड़ने की धमकी

नैनीताल, 12 अक्टूबर (वार्ता) कैबिनेट मंत्री यशपाल आर्य और नैनीताल के विधायक एवं श्री यशपाल आर्य के पुत्र संजीव आर्य के कांग्रेस में शामिल होते ही पार्टी में बगावत के सुर उठने लगे।
महिला कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक सरिता आर्य ने पार्टी छोड़ने की धमकी दी है। उन्होंने श्री यशपाल आर्य तथा श्री संजीव आर्य का कांग्रेस में आने को अच्छा कदम तो बताया, लेकिन उनकी नाराजगी नैनीताल विधानसभा के विधायक व अपने प्रतिद्वंद्वी संजीव आर्य को लेकर है। श्री संजीव आर्य ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के टिकट पर नैनीताल विधानसभा से श्रीमती सरिता आर्य को हराया था। इसी वजह श्रीमती सरिता आर्य को अपना भविष्य खतरे में लग रहा है और उन्होंने बगावती तेवर अपना लिये हैं। उन्होंने कहा कि नैनीताल विधानसभा को लेकर वह कोई समझौता नहीं करेंगी। वह टिकट की मजबूत दावेदार हैं और टिकट नहीं मिला तो वह कांग्रेस छोड़ने में देर नहीं करेंगी।
सोशल मीडिया पर भी उन्होंने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने के लिये उन्होंने सड़क से लेकर विधानसभा तक संघर्ष किया। मेरे पास बहुत से विकल्प खुले हैं। अपने समर्थकों के साथ विचार- विमर्श कर निर्णय लूंगी।
दूसरी ओर श्री यशपाल आर्य के कांग्रेस में शामिल होने पर उनके खासमखास रहे पुराने कार्यकर्ता श्री गोपाल बिष्ट ने नैनीताल में अपने समर्थकों को लेकर गोविन्द वल्लभ पंत जी की मूर्ति के पास आतिशबाजी की और खुशी जाहिर की। उन्होंने कहा कि वरिष्ठों के आने से घरवालों में स्वाभाविक रूप से खुशी व्याप्त हो जाती है। अलबत्ता इस कार्यक्रम में कांग्रेस के अन्य लोग गायब रहे।
सं. संतोष
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image