Thursday, Mar 28 2024 | Time 15:05 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उपपा ने केन्द्रीय मंत्री अजय मिश्र को तत्काल बर्खास्त करने की मांग

नैनीताल/अल्मोड़ा, 12 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड की क्षेत्रीय पार्टी उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी (उपपा) ने केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्र को तत्काल पद से बर्खास्त करने की मांग की है।
उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि मोदी और योगी सरकार देश में किसानों के साथ ही सभी वर्गों के निर्मम दमन पर उतर आई है, जिसे अब जनता बर्दाश्त करने को तैयार नहीं है। इसके साथ ही उपपा ने उत्तराखंड में ज़िला अधिकारियों को रासुका लगाने का अधिकार देने की निंदा करते हुए कहा कि जनता के आक्रोश से घबराई भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) जनता के विरोध और आवाज़ को कुचलने के लिए दमनकारी कानूनों का इस्तेमाल कर रही है।
संयुक्त किसान मोर्चा के राष्ट्रीय आह्वान के साथ एकजुटता व्यक्त करते हुए उपपा के दर्जनों कार्यकर्ताओं ने टैक्सी स्टैंड से शिखर तिराहे, मिलन चौक, लाला बाज़ार होते हुए माल रोड में किसानों के समर्थन में नारे लगाए तथा श्री मिश्र को केंद्रीय मंत्रिमंडल से तत्काल बर्खास्त कर गिरफ्तार करने की मांग की।
प्रदर्शन में मसूरी, जौनसार भाबर के प्रखर नेता एवं राष्ट्रीय सेवा दल के राष्ट्रीय महासचिव जबर सिंह वर्मा, राजेश वर्मा, विकास जौनसारी समेत अनेक लोग शामिल थे।
सं. संतोष
वार्ता
image