Thursday, Apr 25 2024 | Time 21:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ट्रक चालक, परिचालक को अगवा करने के मामले में दो और बदमाश गिरफ्तार

नैनीताल, 14 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के टनकपुर से चालक एवं परिचालक को अगवा कर फिरौती मांगने के मामले पुलिस ने दो अन्य अपराधियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में एक अपराधी पहले से ही सलाखों के पीछे है।
टनकपुर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इसी साल 25 अगस्त को टनकपुर स्थित खाद्य विभाग के गोदाम के पास से कुछ बदमाशों ने ट्रक चालक जुल्फकार और परिचालक इरफान को अगुवा कर लिया था और छोड़ने के बदले में 25000 रूपये फिरौती की मांग की थी। बदमाशों ने दोनों के साथ बुरी तरह से मारपीट भी की और 5000 रुपये भी छीन लिये।
उन्तीस अगस्त को ट्रक मालिक और बाजपुर निवासी इंतजार अली की शिकायत पर टनकपुर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस को जांच में पता चला कि चालक एवं परिचालक बाजपुर से सरकारी चीनी की आपूर्ति करने के लिये टनकपुर खाद्य विभाग के गोदाम आये थे। गोदाम पर पहुंचने पर कुछ बोलेरो सवार बदमाशों ने दोनों को अगवा कर लिया।
बदमाशों ने दोनों को छोड़ने के बदले में ट्रक मालिक इंतजार अली से 25000 रुपये की फिरौती की मांग भी की। इंतजार अली ने तत्काल रजत सागर के खाते में 12000 रुपये जमा कर दिये। आरोपी घटना के बाद फरार हो गये।
पुलिस ने 29 अगस्त को मामला दर्ज तत्काल कार्यवाही करते हुए घटना में शामिल एक बदमाश नेत्रपाल सिंह को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। साथ ही अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी गयी। आखिरकार पुलिस ने बुधवार रात को दो अन्य बदमाशों मो आमिर पुत्र आफताब अहमद निवासी ग्राम भिखारीपुर, थाना सुग्गड़ी, जिला पीलीभीत उप्र व शाहरूख अहमद पुत्र नायाब अहमद निवासी फरीदपुर जिला बरेली उप्र को गिरफ्तार कर लिया। दोनों को भी जेल भेज दिया गया है।
सं.श्रवण
वार्ता
image