Saturday, Apr 20 2024 | Time 04:29 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


सिंह ने हल्द्वानी पहुंचकर चुनाव को लेकर की चर्चा

नैनीताल, 16 अक्टूबर (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश चुनाव सह प्रभारी आर पी सिंह दो दिवसीय प्रवास पर शनिवार को हल्द्वानी पहुंचे और उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ आगामी चुनावों को लेकर रणनीति तैयार की।
इससे पहले भाजपा कार्यकर्ताओं की ओर से हल्द्वानी में उनका भव्य स्वागत किया गया। इसके बाद वह लालकुआं विधानसभा के सुल्तानगरी में भाजपा अनुसूचित मोर्चा के जिला उपाध्यक्ष जीवन आर्य के आवास पर गये और जलपाल करने के बाद हल्द्वानी में भाजपा के कुमाऊं संभाग कार्यालय में हल्द्वानी, कालाढूंगी व लालकुआं विधानसभा की तैयारियों का जायजा लिया।
बैठक में आगामी विधानसभा चुनावों को लेकर भी रणनीति पर चर्चा हुई। साथ ही कार्यकर्ताओं से सुझाव भी मांगे। उन्होंने र्कायकर्ताओं का उत्साह बढ़ाते हुए चुनावों के लिये मनोयोग से जुटने का आह्वान किया। उन्होंने दावा किया कि प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनेगी।
उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों को बूल स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ लगातार संवाद रखने और अपने बूथ को मजबूती पर जोर देने को कहा। साथ ही केन्द्र की मोदी सरकार व प्रदेश सरकार के कार्यों को जनता के बीच ले जाने को कहा।
इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश महासचिव सुरेश भट्ट, विधायक बंशीधर भगत, विधायक नवीन दुमका के अलावा अन्य पदाधिकारी मौजूद रहे।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image