Tuesday, Nov 30 2021 | Time 19:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


महिलाओं से जेवर ठगी मामले में तीन गिरफ्तार

नैनीताल, 16 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में लालकुआं पुलिस ने राह चलती महिलाओं से जेवरात ठगी के मामले का खुलासा करते हुए तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों आरोपी हल्द्वानी के बनभूलपुरा के रहने वाले हैं।
नैनीताल पुलिस ने शनिवार को इस मामले का खुलासा करते हुए बताया कि पिछले महीने 12 सितम्बर को हल्द्वानी के गांधी स्कूल से वापस अपने घर राजीव नगर, लालकुआं लौट रहीं पार्वती देवी पत्नी बहादुर राम व उसकी बहू से कुछ बदमाशों ने सोने के जेवर ठग लिये थे और फरार हो गये थे। इस मामले में 24 सितम्बर को पार्वती देवी की ओर से लालकुआं पुलिस में शिकायत दर्ज करायी गयी।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के खंगाला तो बदमाशों के बारे में कुछ तथ्य हाथ लगे। पुलिस ने आखिरकार शनिवार को घटना में शामिल फरमान निवासी वार्ड नंबर 33 मलिक का बगीचा, बनभूलपुरा, हल्द्वानी, आमिर व नौशाद निवासी वार्ड नंबर 14 इंद्रानगर, बनभूलपुरा, हल्द्वानी को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस को जांच में पता चला कि जिस टैम्पों में दोनों महिलायें वापस अपने घर लौट रही थीं उसी टैम्पों में तीनों बदमाश भी सवार हो गये। आगे जाकर जब टैम्पों खराब हो गया तो महिलायें पैदल ही अपने घर लौटने लगीं। बदमाशों ने महिलाओं का पीछा कर रूमाल में बंधे जेवर ठग लिये और फरार हो गये। पुलिस ने बदमाशों से जेवर भी बरामद कर लिये हैं।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
दक्षिण अफ्रीकी नागरिकों की दो या तीन दिन में मिलेगी रिपोर्ट: सुधाकर

दक्षिण अफ्रीकी नागरिकों की दो या तीन दिन में मिलेगी रिपोर्ट: सुधाकर

30 Nov 2021 | 7:03 PM

बेंगलुरु, 30 नवंबर (वार्ता) कर्नाटक के स्वास्थ्य मंत्री डॉ. के. सुधाकर ने कहा है कि कोरोना वायरस के संक्रमण से प्रभावित दो दक्षिण अफ्रीकी नागरिकों में से एक की रिपोर्ट दो या तीन दिन में मिल सकती है।

see more..
शहीद सैनिक सम्मान यात्रा में बोले मुख्यमंत्री धामी

शहीद सैनिक सम्मान यात्रा में बोले मुख्यमंत्री धामी

30 Nov 2021 | 6:46 PM

नैनीताल, 30 नवम्बर (वार्ता) राज्य आंदोलनकारियों की पवित्र धरती खटीमा में शहीद सैनिक सम्मान यात्रा के मौके पर मंगलवार को मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि जब तक हम शहीदों के सपनों का राज्य नहीं बनायेंगे तब तक हम चैन से नहीं बैठेंगे।

see more..
image