Thursday, Mar 28 2024 | Time 23:32 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड में कार दुर्घटनाग्रस्त,एक की मौत,चार घायल

नैनीताल, 16 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में एक कार के दुर्घटनाग्रस्त होकर काली नदी में गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गयी जबकि चार अन्य घायल हो गये। मृतक के शव को नेपाल के पंचेश्वर क्षेत्र से बरामद कर लिया गया है।
पिथौरागढ़ पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर रात को एक वैगनार कार संख्या यूके 05 बी 9663 पिथौरागढ़ के जौलजीवी से पीपली जा रही थी। इसी दौरान कार तीतरी के पास दुर्घटनाग्रस्त होकर काली नदी में गिर गयी। इस दुर्घटना में चार लोग घायल हो गये जबकि एक अन्य संजय ग्याला सुपुत्र भूपेन्द्र सिंह निवासी रावत गांव, पीपली काली नदी के तेज बहाव की चपेट में आ गया और लापता हो गया।
सूचना मिलने पर अस्कोट पुलिस, सीमा सुरक्षा बल (एसएसबी) व स्थानीय लोगों की ओर से देर रात को मौके पर पहुंचकर राहत व बचाव कार्य चलाया गया। चारों घायलों को निकालकर पिथौरागढ़ अस्पताल पहुंचाया गया जबकि मृतक संजय ग्याला पुत्र भूपेन्द्र सिंह निवासी रावलगांव पीपली का शव शनिवार को नेपाल के बेतड़ी जिले के बाराकोट खडनीति झूलाघाट से दस किमी आगे से बरामद कर किया गया।
पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया है। घायलों में कुंदन सिंह, बहादुर सिंह, बसंत कुमार व विनय प्रसाद थपलियाल शामिल हैं।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
image