Friday, Apr 19 2024 | Time 16:39 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


हरियाणा ब्रांड की 21 पेटी अवैध शराब बरामद

नैनीताल 17 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड के हल्द्वानी में पुलिस ने एक कार से 21 पेटी हरियाणा मार्का शराब बरामद की है। शराब तस्कर फरार होने में कामयाब रहा।
हल्द्वानी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हल्द्वानी पुलिस की ओर से देर रात को चोरगलिया बैरियर पर संदिग्ध लोगों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पुलिस टीम को देखकर एक आई -20 यूके 14ए 2777 कार वापस भागने लगी। इसके बाद पुलिस ने कार का पीछा किया लेकिन कार सवार कार को आधे रास्ते में छोड़कर फरार होने में कामयाब रहा।
पुलिस टीम ने कार की जांच की तो उसमें हरियाणा मार्का की 21 (252 पेटी अवैध शराब भरी हुई थी। पुलिस ने शराब को कब्जे में ले लिया। साथ ही अभियोग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस तस्कर की तलाश में जुट गयी है। पुलिस ने कार को भी सीज कर लिया है। साथ ही पता लगा रही है कि शराब कहां ले जायी जा रही थी।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

‘तमिलनाडु में द्रमुक, इंडिया समूह जीत हासिल करेगा’

19 Apr 2024 | 4:29 PM

चेन्नई, 19 अप्रैल (वार्ता) तमिलनाडु के युवा कल्याण एवं खेल विकास मंत्री एवं द्रविड़ मुनेत्र कषगम (द्रमुक) नेता उदयनिधि स्टालिन ने शुक्रवार को कहा कि द्रमुक और विपक्षी कांग्रेस के नेतृत्व वाला इंडिया समूह राज्य में लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करेगा।

see more..
मतदानकर्मियों को सैटेलाइट फोन कराया गया उपलब्ध

मतदानकर्मियों को सैटेलाइट फोन कराया गया उपलब्ध

19 Apr 2024 | 4:20 PM

अलीपुरद्वार 18 अप्रैल (वार्ता) चुनाव आयोग ने पश्चिम बंगाल के अलीपुरद्वार लोकसभा क्षेत्र के बक्सा पहाड़ से मतदान समाचारों के बारे में अपडेट रहने के लिए मतदानकर्मियों को सैटेलाइट फोन उपलब्ध कराया है। बक्सा पहाड़ के 36 कम नेटवर्क कवरेज वाले बूथों में से तीन बूथों पर बिल्कुल नेटवर्क नहीं हैं।

see more..
image