Friday, Mar 29 2024 | Time 18:09 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा एसटीएफ ने मादक पदार्थ तस्कर को किया गिरफ्तार

भुवनेश्वर, 21 अक्टूबर (वार्ता) ओड़िशा की राजधानी भुवनेश्वर में विशेष कार्यबल(एसटीएफ) की एक टीम ने अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्कर गिरफ्तार किया है। उसके पास से एक करोड़ रूपये से ज्यादा की 1.043 किलोग्राम ब्राउन शुगर और अन्य सामान बरामद किया गया।
एसटीएफ सूत्रों ने बुधवार को यहां बताया कि खुफिया इनपुट के आधार पर, टांगी के नजदीक राष्ट्रीय राजमार्ग पर उनकी टीम ने छापेमारी की, जिसमें पश्चिम बंगाल के मिर्जापुर निवासी सफीकुल एस के. खोकन नामक तस्कर को गिरफ्तार किया गया।
आरोपी को कटक के विशेष न्यायाधीश सह जिला एवं सत्र न्यायाधीश की अदालत में पेश किया जाएगा। इस मामले की तह तक पहुंचने के लिए जांच करते हुए इन तस्करों के ठिकाने का पता लगाया गया है और मादक पदार्थ का कारोबार करने वाले अन्य तस्करों को पकड़ने के लिए कदम उठाए जा रहे हैं। फिलहाल इस मामले की जांच जारी है।
पिछले साल मादक पदार्थों की तस्करी रोकने के लिए एसटीएफ ने एक विशेष अभियान चलाया था जिसमें करीब 100 मादक पदार्थ तस्कर को गिरफ्तार किया गया था और उनके पास से 41 किलो ब्राउन शुगर और 86 कुंतल गांजा बरामद किया था। सं जितेन्द्र वार्ता
More News
तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

तेलंगाना में ईसाइयों ने मनाया गुड फ्राइडे

29 Mar 2024 | 4:42 PM

हैदराबाद, 29 मार्च (वार्ता) तेलंगाना के शहर हैदराबाद, सिकंदराबाद और अन्य क्षेत्रों में ईसाइयों ने विशेष प्रार्थनाओं और उपवास के माध्यम से, यीशु मसीह को सूली पर चढ़ने के प्रतीक के रूप में गुड फ्राइडे मनाया।

see more..
image