Thursday, Apr 25 2024 | Time 13:31 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


ओडिशा में कोविड दिशा-निर्देश उल्लंघन के आरोप में होटल मालिक, प्रबंधक और कांस्टेबल गिरफ्तार

भुवनेश्वर 23 अक्टूबर (वार्ता) ओडिशा की कमिश्नरेट पुलिस ने शनिवार को साउथ सिटी होटल एंड बार के मालिक प्रद्युम्न जेना, कांस्टेबल प्रसन्ना बेहरा और होटल प्रबंधक सौरभ जैन को कोविड दिशा-निर्देशों का उल्लंघन कर बिना लाइसेंस के होटल और बार का संचालन करने के लिए शनिवार को गिरफ्तार किया।
पुलिस ने बताया कि वरिष्ठ पत्रकार नवीन दास के बेटे मनीष का शव 10 अक्टूबर को पत्रापाडा स्थित साउथ सिटी होटल एंड बार से कुछ मीटर की दूरी पर स्थित नदी में तैरता मिला था।
मनीष नौ अक्टूबर की देर रात तक अपने दोस्तों के साथ होटल में था, हालांकि कोविड दिशा निर्देशों के मुताबिक रात्रि कर्फ्यू के कारण होटल और बार को बंद कर दिया जाना चाहिए था। इससे पहले पुलिस ने मनीष के तीन दोस्तों अमृत बिस्वाल, दिनेश महापात्रा और मृत्युंजय मिश्रा को मनीष की हत्या और सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया था।
प्रसन्ना बेहरा को शुक्रवार को निलंबित कर दिया गया और टोमांडो थाना आईआईसी
प्रमोद पटनायक का डीसीपी कार्यालय में तबादला कर दिया गया।
भुवनेश्वर के पुलिस उपायुक्त उमाशंकर दास ने बताया कि आईआईसी पटनायक को देर रात तक होटल चलाने के लिए साउथ सिटी होटल एंड बार के खिलाफ कार्रवाई नहीं करने को लेकर ड्यूटी में लापरवाही के लिए स्थानांतरित किया गया है।
उन्होंने बताया कि छापे के दौरान पुलिस ने होटल से भारी मात्रा में शराब और नकदी भी बरामद की है। जांच के दौरान पता चला कि होटल के लाइसेंस की अवधि सितंबर में समाप्त हो गयी थी और यह अवैध रूप से चल रहा था।
यामिनी
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image