Thursday, Dec 9 2021 | Time 19:41 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आंध्र प्रदेश में भारी बारिश, गरज के साथ छींटे पड़े

अमरावती 24 अक्टूबर (वार्ता) दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश तथा रायलसीमा में विभिन्न जगहों पर अगले 24 घंटों के दौरान गरज के साथ छींट पड़ने तथा बिजली चमकरने के के साथ भारी बारिश के आसार हैं।
मौसम विभाग ने रविवार को बुलेटिन जारी कर बताया कि उत्तर तटीय आंध्र प्रदेश, यमन तथा दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश में अगले पांच दिनों के दौरान बिजली चमकने और गरज के साथ छींटे पड़ने की संभावना है।
मौसम विभाग के मुताबिक 26, 27 तथा 28 अक्टूबर को रायलसीमा में भी इसी तरह की स्थिति रह सकती है।
वहीं तटीय आंध्र प्रदेश, यमन तथा रायलसीमा में एक-दो जगहों पर अगले पांच के दौरान हल्की से मध्यम स्तर की बारिश या गरज के साथ छींटे पड़ सकते हैं।
मौसम विभाग ने बताया कि पिछले 24 घंटे से रायल सीमा में दक्षिण-पश्चिम मानसून सक्रिय है। इस दौरान तटीय आंध्र प्रदेश के पूर्वी गोदावरी, एसपीएसआर नेल्लोर जिलों में तथा रायलसीमा के अनंतपुर जिला में विभिन्न जगहों पर भारी बारिश हुई।
इसके साथ ही रायल सीमा में कई जगहों पर तथा तटीय आंध्र प्रदेश और यनम में एक दो जगहों पर पिछले 24 घंटों के दौरान बारिश हुई।
संतोष.संजय
वार्ता
More News
अन्ना यूनिवर्सिटी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित

अन्ना यूनिवर्सिटी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमित

09 Dec 2021 | 6:23 PM

चेन्नई, 09 दिसंबर (वार्ता) तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री मा. सुब्रमण्यम ने गुरुवार को कहा कि अन्ना विश्वविद्यालय के तहत आने वाले अलगप्पा कॉलेज ऑफ टेक्नोलॉजी के 10 विद्यार्थी कोरोना संक्रमण की जांच में पॉजिटिव पाये गये हैं।

see more..
image