Friday, Apr 19 2024 | Time 04:42 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


उत्तराखंड आप प्रवक्ता सहित कई नेता भाजपा में शामिल

देहरादून 26 अक्टूबर (वार्ता) उत्तराखंड में मंगलवार को आम आदमी पार्टी (आप) के एक प्रदेश प्रवक्ता सहित कई नेता भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए।
पार्टी में नेताओं को शामिल करने के लिए बनाई गई स्क्रीनिंग कमेटी के अध्यक्ष एवं राज्य सभा सांसद नरेश बंसल और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक ने भाजपा का पटका पहना कर नेताओं का स्वागत किया। भाजपा में आज शामिल होने वाले नेताओं पर पार्टी से पहले निष्कासित किये गये नेता भी शामिल हैं।
इस दौरान श्री कौशिक ने कहा कि पार्टी में एक प्रक्रिया के तहत आज कई जिलों में लोग भाजपा की नीति और सिद्धांतो में विश्वास जताकर शामिल हो रहे है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता आधारित पार्टी है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यों में विश्वास करती हैं और कार्यों की समीक्षा जनता करती हैं। उन्होंने कहा कि 2017 में भी जनता ने कांग्रेस के कार्यों की समीक्षा कर बामुश्किल से उसे विपक्ष में स्थान दिया और इस बार फिर पार्टी विकास और सेवा कार्यों के बदौलत मैदान में उतरेगी।
वहीं भाजपा में चंपावत से श्री गोविंद सिंह सामंत के नेतृत्व में चम्पावत के प्रखंड प्रमुख के पति वीरेंद्र सिंह, प्रकाश बोरा, संजय रावत, बलवंत सिंह धामी, लक्ष्मण सिंह बोरा, त्रिलोक कुमार, गिरीश खर्कवाल, पुराण सिंह बोरा, मदन सिंह सामंत, कमल बिष्ट, सचिन जोशी, राकेश बोर शामिल हैं। वही चंपावत जिला कार्यालय में 20 क्षेत्र पंचायत सदस्यों तथा 14 ग्राम प्रधानों ने भाजपा की सदस्यता ली है।
इसके अलावा रामनगर से श्रीमती ममता गोस्वामी रामनगर , जगमोहन बिष्ट , क्षेत्र पंचायत सदस्य श्वेता बिष्ट ने अल्मोड़ा से कल्पना बोरा भाजपा में शामिल हुई। वहीं देहरादून से आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता डॉ राकेश काला ने और पौड़ी से संजय गौड़ ने भाजपा की सदस्यता ली।
सं. संतोष
वार्ता
More News
कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ  खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

कर्नाटक उच्च न्यायालय ने शशिकला के खिलाफ खारिज किया मतदाता रिश्वत मामला

18 Apr 2024 | 7:29 PM

बेंगलुरु, 18 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक उच्च न्यायालय ने गुरुवार को 2023 राज्य विधानसभा चुनाव से संबंधित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक और पूर्व मंत्री शशिकला जोले के खिलाफ 'मतदाता रिश्वत' मामला खारिज कर दिया।

see more..
image