Tuesday, Apr 23 2024 | Time 13:19 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंद्रबाबू नायडू कोरोना संक्रमित हुए

चंद्रबाबू नायडू कोरोना संक्रमित हुए

विजयवाड़ा, 18 जनवरी (वार्ता) आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू मंगलवार को कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए। इस बात की जानकारी उन्होंने सोशल मीडिया पर दी।

श्री नायडू ने आज सोशल मीडिया पर कहा, “मैंने कोराेना का परीक्षण करवाया जिसमें हल्के लक्षणों के साथ मेरी रिपोर्ट पाॅजिटिव आयी है। मैंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है और सभी जरूरी सावधानियां बरत रहा हूँ। मैं उन सभी लोगों से जल्द से जल्द अपना परीक्षण करवाने अनुरोध करता हूँ, जो हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ख्याल रखें।”

मुख्यमंत्री वाई एस जगन मोहन रेड्डी ने ट्विटर कर श्री नायडू के शीघ्र स्वस्थ होने और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की।

गौरतलब है कि श्री नायडू के पुत्र नारा लोकेश ने भी कोरोना परीक्षण करवाया और वह भी क्वारंटीन हो गए है। जो विधान परिषद के सदस्य हैं। इसके अलावा नागरिक आपूर्ति मंत्री कोडाली वेंकटेश्वर राव, सत्तारूढ़ पार्टी के विधायक अंबाती रबाबू और तेदेपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री देवीनेनी उमामहेश्वर राव भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इतना ही नहीं सरकारी अस्पताल के अधीक्षक डॉ. रवि किरण और अन्य 25 जूनियर डॉक्टर भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

इस बीच कोरोना वायरस के नए मामलों में भारी वृद्धि के मद्देनजर आंध्र प्रदेश सरकार ने रात्रि कर्फ्यू लगाने का एलान किया है, जो आज रात 11 बजे से सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। डॉक्टर, मेडिकल लैब टेक्नीशियन, पैरा-मेडिकल कर्मियों और सैनिटरी, प्रिंट और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया कर्मियों सहित आवश्यक सेवाओं में काम करने वाले लोगों को कर्फ्यू प्रतिबंधों से छूट दी गई है।

दानिश, उप्रेती

वार्ता

More News
भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

भाजपा ने ईश्वरप्पा को छह साल के लिए पार्टी से निष्कासित किया

22 Apr 2024 | 11:32 PM

बेंगलुरु, 22 अप्रैल (वार्ता) कर्नाटक भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को वरिष्ठ नेता केएस ईश्वरप्पा को पार्टी के निर्देशों की अवहेलना करने और शिवमोग्गा लोकसभा क्षेत्र से स्वतंत्र उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ने पर छह साल के लिए निष्कासित कर दिया।

see more..
image