Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


केरल में भारी बारिश की चेतावनी

तिरुवनंतपुरम, 19 मई (वार्ता) मौसम विभाग ने केरल के कुछ हिस्सों में गुरुवार को भारी बारिश होने की आशंका जतायी।
मौसम विभाग के सूत्रों ने गुरुवार को यहां बताया कि केरल के कई हिस्सों में 20 मई से लेकर 22 मई तक भारी बारिश होने का अनुमान है। अगले चौबीस घंटे के दौरान राज्य में सात सेंटीमीटर से लेकर 11 सेंटीमीटर तक बारिश होने के आसार हैं।
केरल और लक्षद्वीप के कई हिस्सों में 19 से 22 मई के बीच बिजली की गर्जन -तर्जन के साथ बारिश होने का अनुमान है।केरल के तटीय इलाकों के साथ-साथ इसके बाहरी इलाकों में तेज हवाएं 40 से 50 किलो मीटर प्रति घंटे की रफ्तार से चलने के आसार हैं हालांकि अगर मौसम खराब होता है तो हवाओं की रफ्तार 60 किलो मीटर प्रति घंटा तक हो सकती है। मछुआरों को समुद्र में नहीं जाने की सलाह दी गयी है।
केरल और लक्षद्वीप के अधिकतर जगहों पर गुरुवार को बारिश हुई। इस दौरान केरल तट पर वेझिंजम से कासरगोड तक समुद्र में ऊंची लहरें उठने की आशंका जतायी गयी थी।
सं सोनिया
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image