Thursday, Apr 25 2024 | Time 23:37 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बेंगलुरु हवाई अड्डे को बम से उड़ाने की धमकी

बेंगलुरु, 20 मई (वार्ता) कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु में केम्पे गौड़ा अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डा पर बम होने की धमकी भरा फोन आया, जिसके तुरंत बाद पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए पूरे परिसर में जांच अभियान शुरू किया।
विमानपत्तन प्राधिकरण ने कहा,“ हवाई अड्डा पुलिस नियंत्रण कक्ष को एक अज्ञात व्यक्ति ने नकली बम धमकी से भरा फोन किया, जिसके तुरंत बाद केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) और पुलिस ने सुबह सात बजे तक हवाई अड्डे का तत्काल निरीक्षण किया। ”
पुलिस ने कहा कि एक अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस नियंत्रण कक्ष को आज तड़के तीन बजे हवाई अड्डे पर बम रखने की धमकी दी। इस धमकी भरे फोन कॉल पर कार्रवाई करते हुए पुलिस नियंत्रण कक्ष ने हवाई अड्डा पुलिस को इसकी जानकारी दी, जिन्होंने बम निरोधक दस्ते के साथ पूरे परिसर में दो घंटे तक जांच की, हालांकि उन्हें कुछ हाथ नहीं लगा।
उत्तर-पूर्व के पुलिस उपायुक्त अनूप शेट्टी ने कहा,“ हमें बम के बारे में सूचना मिली, जिसके बाद हमने सीआईएसएफ के साथ मिलकर अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे की जांच की। ”
सोनू.श्रवण
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image