Friday, Mar 29 2024 | Time 20:58 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


आयुर्वेद चिकित्सक का अपहरण, पुलिस ने किया गिरोह का भंडाफोड़

डिंडीगुल (तमिलनाडु), 29 मई (वार्ता) पुलिस ने फिरौती के लिए अगवा किए गए एक आयुर्वेदिक सिद्ध चिकित्सक को रविवार को अपराधियों के चंगुल से छुड़ाकर उनका अपहरण करने के आरोप में एक पांच सदस्यीय गिरोह का भंडाफोड़ किया है। चिकित्सक का अपहरण तमिलनाडु के डिंडीगुल जिले से किया गया था।
पुलिस के सूत्रों ने बताया कि डिंडीपुल के पास स्थित तिरुचिरापल्ली जिले से ताल्लुक रखने वाले 65 वर्षीय योगनाथन को चाकू की नोंक पर तब अपहरण किया गया था, जब वह शनिवार की शाम मरीजों का इलाज करने के लिए मासिक दौरे पर डिंडीगुल आए थे।
अपहरण करने के बाद गिरोह ने सबसे पहले योगनाथन के दत्तक पुत्र विजयकुमार से संपर्क किया और उन्हें रिहा कराने के लिए दो लाख रुपये की फिरौती मांगी।
शिकायत के आधार पर डिंडीगुल के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) बालकृष्णन के नेतृत्व में एक विशेष पुलिस दल ने अपहृत सिद्ध डॉक्टर के रिश्तेदार के रूप में जाल बिछाया और फिरौती देने वाले गिरोह से संपर्क किया।
गिरोह ने पुलिस टीम को रविवार का समय दिया और बटलागुंडु के पास सेम्पट्टी में पैसे लेकर उनसे मिलने आने के लिए कहा। गिरोह का एक सदस्य जब फिरौती के पैसे लेने आया तो पुलिस की टीम ने उसे घेर लिया। उसके कबूलनामे के आधार पर पुलिस ने योगनाथन को सीतारेवु के एक फार्म हाउस से छुड़ाया और गिरोह के चार और सदस्यों को गिरफ्तार किया।
गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान शशिधरन (38), नागराज (45), जयरामन (40), मणिकंदन (34) और गोपी (27) के रूप में हुई है।
गिरोह के मास्टरमाइंड समेत दो और लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

अरिजीता, सोनिया
वार्ता
More News
कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

कांग्रेस ने की भाजपा प्रत्याशी का नामांकन रद्द करने की मांग

29 Mar 2024 | 8:21 PM

देहरादून, 29 मार्च (वार्ता) उत्तराखंड प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने टिहरी संसदीय क्षेत्र की भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी माला राजलक्ष्मी पर झूठा शपथ पत्र देने का आरोप लगाते हुए शुक्रवार को उनके नामांकन को निरस्त करने की मांग की है।

see more..
शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

शाह छह अप्रैल को असम के दौरे पर

29 Mar 2024 | 8:10 PM

गुवाहाटी, 29 मार्च (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए छह अप्रैल को असम का दौरा करेंगे।

see more..
image