Thursday, Apr 25 2024 | Time 00:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


असम: थाने जलाने के मुख्य आरोपी की सड़क दुर्घटना में मौत

गुवाहाटी 30 मई (वार्ता) असम के बटद्रवा पुलिस थाने को पिछले सप्ताह जलाने के लिए कथित तौर पर भीड़ का नेतृत्व करने वाला मुख्य आरोपी इस्लाम का सोमवार तड़के पुलिस हिरासत से भागने की कोशिश के दौरान सड़क दुर्घटना में उसकी मौत हो गयी।
पुलिस ने बताया कि इस्लाम को रविवार को गिरफ्तार किया गया था। आरोपी ने स्वीकार किया था कि उसने अपने घर में हथियार रखे हुए है, जिसके बाद पुलिस उसको बरामद करने के लिए ले जा रही थी।
नगांव के पुलिस अधीक्षक लीना डोले ने कहा, “ हमारी टीम हथियार की तलाश में गयी थी। तलाशी अभियान समाप्त होने के बाद रास्ते में आते समय आरोपी ने कार से भागने की कोशिश की तभी काफिले में पिछे चल रहा वाहन उसपर गलती से चढ़ गया।”
उन्होंने बताया कि अस्पताल ने उसको मृत घोषित कर दिया।
उल्लेखनीय है कि सलोनाबोरी गांव के 39 वर्षीय स्थानीय मछली-विक्रेता सफीकुल इस्लाम की कथित तौर पर पुलिस हिरासत में मौत के बाद पिछले शनिवार को ढिंग सर्कल में बटाद्रवा पुलिस स्टेशन में आग लगा दी गई थी।
गौरतलब है कि थाने में आग लगाने वाले आरोपियों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करते हुए उनके घरों को तोड़ चुकी है।
सोनू.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image