Saturday, Apr 20 2024 | Time 11:38 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


त्रिपुरा में भाजपा, तृणमूल कांग्रेस, माकपा के 84 नेता कांग्रेस में शामिल

अगरतला 01 जून (वार्ता) त्रिपुरा में बुधवार को सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 25 , विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) 50 और तृणमूल कांग्रेस के नौ नेताओं ने कांग्रेस का दामन थाम लिया। ये सभी नेता अगले वर्ष विधान सभा चुनाव में भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस में शामिल हुए हैं।
माकपा के वरिष्ठ नेता और पार्टी की राज्य समिति के सदस्य चयन भट्टाचार्य के नेतृत्व में तीन दलों के 84 नेताओं ने आज कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस भवन में राज्य सचिव सजरीता लैतफलांग और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सुदीप रॉय बर्मन ने इन 84 नेताओं का पार्टी में स्वागत किया।
इन नेताओं ने कांग्रेस में शामिल होने के बाद मीडिया को बताया कि पिछले 52 महीनों में भाजपा-आईपीएफटी शासन में लोगों का जीना मुहाल हो गया है और राज्य का विकास ठप पड़ा है। भ्रष्टाचार, हिंसा, विपक्षी समर्थकों और लोकतांत्रिक संस्थानों पर हमले की घटनाएं लगातार सामने आ रही है। माकपा और तृणमूल कांग्रेस भाजपा का विरोध करने में विफल रही है।
उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में श्री सुदीप रॉय बर्मन, श्री आशीष साहा और श्री बिरजीत सिन्हा एकमात्र ऐसे राजनीतिक नेता हैं, जिन्हें आम लोगों ने स्वीकार किया है और संकट के समय लोग उन्हें याद करते है।
राम, उप्रेती
वार्ता
image