Thursday, Apr 25 2024 | Time 02:51 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


मटला नदी से तीन अपहृत नाविक पुलिस ने बचाये

कुलतली 06 जून (वार्ता) पश्चिम बंगाल के दक्षिण 24 परगना जिले में सोमवार को ईंटों से लदी नाव में सवार तीन लोगों को मटला नदी से बदमाशों ने अगवा कर लिया।
पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि दिन भर की तलाशी के बाद पुलिस ने झारखाली क्षेत्र के जंगल से नाविकों को छुड़ाया। उनकी नाव भी बरामद कर ली गई है।
स्थानीय सूत्रों और पुलिस के अनुसार, तीनों नाविक ईंटों के साथ उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट से मोइपीठ की ओर जा रहे थे। रास्ते में तीनों को बदमाशों ने कुलतली थाना क्षेत्र के कुलीपारा टांक क्षेत्र से अगवा कर सूर्यमणि जंगल से सटी नदी में फेंक दिया।
तीनों को हालांकि, एक मछुआरे की नाव से बचा लिया गया और झारखली इलाके में ले जाया गया। इस बीच, पुलिस ने नाविकों के लापता होने की शिकायत मिलने पर जांच शुरू कर दी थी। कुलटाली थाने के प्रभारी निरीक्षक अर्धेंदु शेखर दे सरकार के नेतृत्व में पुलिस ने चंद घंटों के भीतर नाविकों को बचा लिया। ईंट से लदी नाव भी बरामद कर ली गई है।
अपहरण में शामिल होने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।
पुलिस ने उनसे पूछताछ शुरू कर दी है। अन्य आरोपियों की भी तलाश की जा रही है।
संजय.श्रवण
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image