Thursday, Mar 28 2024 | Time 16:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


नाराज पति ने काटी पत्नी की कलाई

बर्द्धमान 07 जून (वार्ता) पश्चिम बंगाल पुलिस ने मंगलवार को पुत्र द्वारा पुत्रवधू की कलाई काट दिए जाने पर एक बुजुर्ग दंपत्ति को गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों ने बताया कि पश्चिम बंगाल के बर्द्धमान जिले में नर्सिंग में नौकरी नहीं करने को लेकर व्यक्ति ने अपनी पत्नी के कलाई काट दी।
पुलिस ने बताया कि पूर्वी बर्द्धमान के केतुग्राम में उस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के साथ घटना को अंजाम उस वक्त दिया, जब रेणु खातून (23) सोमवार रात सो रही थी। उसी दौरान उसका पति सरीफुल शेख (26) उर्फ शेर मोहम्मद अपने दो साथियों के साथ आकर उसके दाहिने हाथ पर एक चाकू से हमला कर दिया, जिससे उसकी कलाई कट गयी।
हमलावर का शिकार हुई रेणु खातून को उसका पति अस्पताल ले गया और उसने अपने ससुराल वालों इसकी जानकारी दे दी। जब खातून के घर वाले अस्पताल पहुंचे तो वहां पर शेख को ना पाकर, महिला के पिता अजीजुल हक ने पुलिस को सूचना दी।
पुलिस की जांच में पता चला कि उसने रेणु की कलाई के कटे हिस्से को घर में ही छिपाकर रख दिया है।
उन्होंने बताया कि रेणु को स्थानीय सरकारी अस्पताल से कोलकाता के लिए रेफर कर दिया, जिसके बाद उन्हें दुर्गापुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है।
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ध्रुबा दास ने कहा,“महिला के पिता की शिकायत पर आऱोपी को पकड़ने उसके घर पहुंचे लेकिन वह अपने दोस्तों के साथ फरार है। सभी आऱोपी को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी जारी है।”
उन्होंने बताया कि महिला को एक सरकारी अस्पताल में नर्सिंग की नई नौकरी मिली थी, उसने अपने पति को इसके बारे में बताया था।
पुलिस ने मंगलवार को केतुग्राम में एक बस में भाग रहे मुख्य आरोपी के पिता और मां को गिरफ्तार कर लिया ताकि उनसे मुख्य आरोपी का पता लगाया जा सके।
श्रद्धा.संजय
वार्ता
image