Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:56 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


काशीपुर में बदमाशों ने पीएनबी शाखा से लाखों रुपए लूटे

नैनीताल/काशीपुर 09 जून (वार्ता) उत्तराखंड के ऊधमसिंहनगर जिले के काशीपुर में दिनदहाड़े हथियार बंद बदमाशों ने पंजाब नेशनल बैंक की शाखा पर धावा बोल दिया और आठ से दस लाख रुपये लेकर फरार हो गये।
घटना शाम तीन से चार बजे के बीच की है। बताया जा रहा है कि पीएनबी के मुरादाबाद रोड स्थित शाखा में घुसे तीन बदमाशों ने हथियारों के बल पर कैश काउंटर से आठ से दस लाख रुपये लूट लिया और फरार हो गये। तब बैंक में सात से आठ कर्मचारी मौजूद थे।
एक हथियार बंद बदमाश एक घंटे पहले बैंक में घुस गया था और बैंक और लोगों की गतिविधियों पर नजर रख रहा था। इसके बाद यकायक दो बदमाश और उन्होंने गेट पर मोर्चा संभाल लिया और बैंक में पहले से मौजूद बदमाश ने हथियार निकाल कर बैंक कर्मियों को काबू कर कैश काउंटर में रखी नकदी पर हाथ साफ कर लिया। साथ ही तीनों हथियार लहराते हुए फरार हो गये।
इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक टीसी मंजूषा भी मौके पर आये और बैंक कर्मियों से जानकारी ली। साथ ही सीसीटीवी फुटेज भी खंगाली। माना जा रहा है कि बदमाश 8 से 10 लाख रुपये की नकदी लूट ले गये।
ऊधमसिंह नगर में इस साल बैंक लूट की यह दूसरी घटना है। इससे पहले खटीमा में बदमाशों ने छह अप्रैल को हथियारों के बल पर बैंक आफ बड़ौदा की झनकट शाखा से 4,42,000 रुपये लूट लिए थे।
रवीन्द्र.संजय
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image