Friday, Apr 26 2024 | Time 01:08 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पंश्चिम बंगालः भाजपा नेता की टिप्पणी के विरोध में भीड़ ने राष्ट्रीय राजमार्ग किया जाम

कोलकाता, 09 जून (वार्ता) भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता नूपुर शर्मा के पैगंबर मोहम्मद के बारे में अभद्र भाषा के विरोध में लोगों के एक समूह ने गुरुवार को हावड़ा जिले के डोमजूर में टायर जलाकर राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम कर दिया।
पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की जाम हटाने की अपील के बावजूद, विरोध प्रदर्शन के कारण हजारों वाहन राष्ट्रीय राजमार्ग पर फंस गए।
इसके बाद इलाके में भारी पुलिस बल भेजा गया।
राज्य सचिवालय नबन्ना में आनन-फानन में बुलाए गए संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए सुश्री बनर्जी ने प्रदर्शनकारियों से कहा,"अगर मैं चाहती तो पुलिस के साथ जाम हटा सकती थी। लेकिन मैं ऐसा नहीं कर रही हूं क्योंकि मामला संवेदनशील है। मैं आपसे इसे हटाने का आग्रह करती हूं।"
उन्होंने कहा,"दिल्ली की घटना पर बंगाल में विरोध क्यों? अगर आप विरोध करना चाहते हैं तो पुलिस स्टेशन जाएं और एफआईआर दर्ज करें। उनकी (नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल) गिरफ्तारी के लिए आवेदन करें। राष्ट्रपति को पत्र लिखिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपील कीजिए। लेकिन इस तरह सड़क जाम न करें।"
देव
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image