Tuesday, Aug 9 2022 | Time 03:12 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


भाजपा सरकार को अग्निपथ विरोध की जिम्मेदारी लेनी चाहिए: टीआरएस

हैदराबाद, 17 जून (वार्ता) तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) ने शुक्रवार को केंद्र सरकार से अग्निपथ योजना की समीक्षा की मांग करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली राजग सरकार को इस योजना को लेकर देश भर में हो रहे विरोध की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।
सत्तारूढ़ टीआरएस के कार्यकारी अध्यक्ष और मंत्री के टी रामाराव (केटीआर) ने आज यहां एक बयान में कहा कि अग्निपथ योजना सशस्त्र बलों में शामिल होकर देश की सेवा करने के इच्छुक लाखों युवाओं की आकांक्षाओं को मार रही हैं।
उन्होंने कहा कि बिना किसी सलाह के भाजपा के नेतृत्व वाली सरकार ने अग्निपथ योजना पर एकतरफा निर्णय लिया है।उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र सरकार ने पहले कठोर कृषि कानूनों के साथ किसानों के साथ खिलवाड़ किया था और अब अग्निपथ जैसी योजनाओं से सैनिकों को प्रभावित कर रही हैं।
उन्होंने कहा कि यह योजना राष्ट्रीय सुरक्षा और युवाओं के भविष्य को खतरे में डाल रही है जो कि देश के लिए खतरा है।
देश के युवा केंद्र सरकार और उसकी नीतियों से खुश नहीं है। भाजपा सेना के निजीकरण का प्रयास कर रही है। यह उनकी अक्षमता हो दर्शाता है।
राम
वार्ता
More News
रजनी ने रवि से की मुलाकात, कहा: राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं

रजनी ने रवि से की मुलाकात, कहा: राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं

08 Aug 2022 | 10:38 PM

चेन्नई 08 अगस्त (वार्ता) तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की और कहा कि उन्होंने उनके साथ राजनीति पर चर्चा की, साथ ही उन्होंने अपना रुख दोहराया कि वह भविष्य में राजनीति में नहीं आएंगे।

see more..
उत्तराखंड के विकास को लेकर धामी ने की गड़करी से चर्चा

उत्तराखंड के विकास को लेकर धामी ने की गड़करी से चर्चा

08 Aug 2022 | 10:32 PM

नयी दिल्ली/देहरादून 08 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय सड़क, परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भेंट कर, राज्य से संबंधित विभिन्न परियोजनाओं पर चर्चा की।

see more..
image