Thursday, Apr 25 2024 | Time 05:36 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बण्डारू ने तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना की

तिरुमाला, 18 जून(वार्ता) हरियाणा के राज्यपाल बण्डारू दत्तात्रेय ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ शनिवार को यहां विश्वप्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की।
राज्यपाल के मंदिर के प्रवेश द्वार पहुंचने पर तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम्स (टीटीडी) के कार्यकारी अधिकारी ए वी धर्म रेड्डी, मंदिर के पुजारियों और अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।
भगवान के दर्शन के बाद श्री दत्तात्रेय को मंदिर के कार्यकारी अधिकारी ए वी धर्म रेड्डी ने मंदिर परिसर के अंदर रंगनायकुला मंडपम में उनको श्री वारी प्रसादम, टीटीडी पंचांग और तस्वीर भेंट की।
श्री दत्तात्रेय शुक्रवार को तिरुपति पहुंचे थे। उन्होंने यहां ‘ग्राम स्वराज और ग्रामीण भारत के 75 वर्ष’ विषय पर परिचर्चा में भाग लिया। तिरुपति के श्री वेंक्टेश्वर विश्वविद्यालय(एसवीयू) और अकादमी ऑफ ग्रासरूट्स स्टडीज एंड रिसर्च ऑफ इंडिया ने इसका संयुक्त आयोजन किया।
सोनू अशोक
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image