Tuesday, Aug 9 2022 | Time 05:06 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


बण्डारू ने तिरुमला में भगवान वेंकटेश्वर की पूजा-अर्चना की

तिरुमाला, 18 जून(वार्ता) हरियाणा के राज्यपाल बण्डारू दत्तात्रेय ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ शनिवार को यहां विश्वप्रसिद्ध भगवान वेंकटेश्वर स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की।
राज्यपाल के मंदिर के प्रवेश द्वार पहुंचने पर तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम्स (टीटीडी) के कार्यकारी अधिकारी ए वी धर्म रेड्डी, मंदिर के पुजारियों और अधिकारियों ने उनका स्वागत किया।
भगवान के दर्शन के बाद श्री दत्तात्रेय को मंदिर के कार्यकारी अधिकारी ए वी धर्म रेड्डी ने मंदिर परिसर के अंदर रंगनायकुला मंडपम में उनको श्री वारी प्रसादम, टीटीडी पंचांग और तस्वीर भेंट की।
श्री दत्तात्रेय शुक्रवार को तिरुपति पहुंचे थे। उन्होंने यहां ‘ग्राम स्वराज और ग्रामीण भारत के 75 वर्ष’ विषय पर परिचर्चा में भाग लिया। तिरुपति के श्री वेंक्टेश्वर विश्वविद्यालय(एसवीयू) और अकादमी ऑफ ग्रासरूट्स स्टडीज एंड रिसर्च ऑफ इंडिया ने इसका संयुक्त आयोजन किया।
सोनू अशोक
वार्ता
More News
रजनी ने रवि से की मुलाकात, कहा: राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं

रजनी ने रवि से की मुलाकात, कहा: राजनीति में आने का कोई इरादा नहीं

08 Aug 2022 | 10:38 PM

चेन्नई 08 अगस्त (वार्ता) तमिल सुपरस्टार रजनीकांत ने सोमवार को तमिलनाडु के राज्यपाल आरएन रवि से मुलाकात की और कहा कि उन्होंने उनके साथ राजनीति पर चर्चा की, साथ ही उन्होंने अपना रुख दोहराया कि वह भविष्य में राजनीति में नहीं आएंगे।

see more..
उत्तराखंड के विकास को लेकर धामी ने की गड़करी से चर्चा

उत्तराखंड के विकास को लेकर धामी ने की गड़करी से चर्चा

08 Aug 2022 | 10:32 PM

नयी दिल्ली/देहरादून 08 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सोमवार को नयी दिल्ली में केंद्रीय सड़क, परिवहन व राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी से भेंट कर, राज्य से संबंधित विभिन्न परियोजनाओं पर चर्चा की।

see more..
image