Friday, Aug 12 2022 | Time 20:47 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पोक्सो का आरोपी गाजियाबाद से गिरफ्तार

नैनीताल, 24 जून (वार्ता) उत्तराखंड की उधमसिंह नगर पुलिस ने यौन शोषण संरक्षण अधिनियम (पोक्सो) के तहत एक आरोपी को गाजियाबाद से गिरफ्तार कर आरोपी को आज न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।
उधमसिंह नगर पुलिस के अनुसार विगत 13 अप्रैल को झनकइया थाना के अंतर्गत एक नाबालिग लड़की के गुमशुदा होने की खबर प्रकाश में आयी थी। नाबालिग के पिता की ओर से गुमशुदगी दर्ज करायी गयी। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। आखिरकार नाबालिग युवती को गुरूवार को गाजियाबाद के नगला से आरोपी सुनील कुमार मूल निवासी इब्राहिम कालोनी, लखीमपुर खीरी के कब्जे से सकुशल बरामद कर लिया गया।
पुलिस ने पीड़िता के बयानों के बाद आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ पोक्सो अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा एक ‘क्रांति’ : स्टालिन

महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा एक ‘क्रांति’ : स्टालिन

12 Aug 2022 | 7:59 PM

चेन्नई 12 अगस्त (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने मुफ्त बस यात्रा को महिलाओं के लिए ‘मुफ्त सेवा’ के रूप में बताने के तर्क को खारिज करते हुए शुक्रवार को दावा किया कि यह एक ‘आर्थिक क्रांति’ है जिसने उन्हें अपनी गाढ़ी कमाई बचाने में मदद की।

see more..
ओडिशा में दो प्रमुख सिंचाई परियोजनाओं का लोकार्पण

ओडिशा में दो प्रमुख सिंचाई परियोजनाओं का लोकार्पण

12 Aug 2022 | 7:48 PM

भुवनेश्वर 12 अगस्त (वार्ता) ओडिशा के मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने आदिवासी बहुल मयूरभंज जिले में 1508 करोड़ रुपये की दो प्रमुख सिंचाई परियोजनाओं का शुक्रवार को लोकार्पण किया।

see more..
image