Friday, Aug 12 2022 | Time 21:21 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पिथौरागढ़ में लूट के दो आरोपी गिरफ्तार

नैनीताल, 24 जून (वार्ता) उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में पुलिस ने लूट और जान से मारने की धमकी देने के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।
पिथौरागढ़ पुलिस के अनुसार गुरुवार को मुनस्यारी निवासी लवराज सिंह द्वारा पिथौरागढ़ कोतवाली में तहरीर दी गयी कि बुधवार (22 जून) की रात को कुछ युवकों ने उसके साथ मारपीट कर उससे रुपये लूट लिये और किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी।
पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरों की जांच के बाद दो आरोपियों अभयराज निवासी सुनीगैर ग्राम बजेटी, थाना कोतवाली, पिथौरागढ़ और आकाश कुमार उर्फ अक्कू निवासी तल्लीसर, खतीगांव, पिथौरागढ़ हाल निवासी पाटा ग्राम बजेटी को गिरफ्तार कर लिया।
तीसरे आरोपी राहुल लोहिया उर्फ रौनी निवासी लिंठ्यूड़ा बताया जा रहा है। पुलिस ने आरोपी के घर पर दबिश भी दी लेकिन वह हाथ लगा। गिरफ्तार आरोपियों ने अपना गुनाह कुबूल कर लिया है।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा एक ‘क्रांति’ : स्टालिन

महिलाओं के लिए मुफ्त बस यात्रा एक ‘क्रांति’ : स्टालिन

12 Aug 2022 | 7:59 PM

चेन्नई 12 अगस्त (वार्ता) तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन ने मुफ्त बस यात्रा को महिलाओं के लिए ‘मुफ्त सेवा’ के रूप में बताने के तर्क को खारिज करते हुए शुक्रवार को दावा किया कि यह एक ‘आर्थिक क्रांति’ है जिसने उन्हें अपनी गाढ़ी कमाई बचाने में मदद की।

see more..
image