Friday, Apr 26 2024 | Time 01:13 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


कांग्रेस दुराचार की घटना के विरोध में मंगलवार को सरकार का पुतला फूंकेगी

देहरादून 27 जून (वार्ता) उत्तराखण्ड कांग्रेस हरिद्वार जिले में महिला से हुई बलात्कार की घटना के विरोध में मंगलवार को राज्य सरकार का पुतला दहन करने के साथ जिलाधिकारी को ज्ञापन सौपेंगी।
प्रदेश में संगठन के महामंत्री विजय सारस्वत ने सोमवार को बताया कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष करन माहरा जी के निर्देश पर कांग्रेसजन कल 28 जून को रूडकी, हरिद्वार एवं देहरादून में महिला से हुए दुराचार की घटना के विरोध में सरकार का पुतला दहन करेंगे।
श्री सारस्वत ने बताया कि राज्य सरकार के मात्र दो माह के अल्प कार्यकाल में प्रदेश में हत्या, चोरी, डकैती, मासूमों से बलात्कार जैसे जघन्य अपराधों की घटनाओं में भारी वृद्धि हुई है। राज्य में इस तरह की लगातार हो रही घटनाएं कानून व्यवस्था खामियों उजागर करती है। राज्य की जनता में भय का मौहाल व्याप्त है तथा आमजन विषेशकर महिलाएं अपने को असुरक्षित महसूस कर रही हैं।
महामंत्री ने इस दौरान राज्य में विगत दो माह के अन्तर्गत घटित जघन्य अपराधों से सम्बन्धित विभिन्न घटनाओं का उल्लेख किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी के पूर्व विधायक संजीव आर्य पर धार दार हथियार से जानलेवा हमला तथा अब हरिद्वार में महिला से हुए बलात्कार की घटना ने राज्य सरकार की कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है।
सं राम
वार्ता
More News
वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

वाईएसआरसीपी को हराने के लिए विपक्ष मेरी दो बहनों का इस्तेमाल कर रहा है: जगन रेड्डी

25 Apr 2024 | 8:37 PM

कडप्पा, 25 अप्रैल (वार्ता) आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को कहा कि लोग दिग्गज नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री वाईएस राजशेखर रेड्डी के उत्तराधिकारी का फैसला करेंगे, लेकिन प्रतिद्वंद्वियों से हाथ मिलाने वालों का नहीं।

see more..
image