Thursday, Mar 28 2024 | Time 22:53 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


तेलंगाना में 30 जून को भारी बारिश होने का अनुमान

हैदराबाद, 27 जून (वार्ता) तेलंगाना के आदिलाबाद, कोमाराम भीम आसिफाबाद, मंचेरियल, निर्मल और निजामाबाद सहित अन्य शहरों में 30 जून को भारी बारिश होने का अनुमान है। मौसम विभाग ने सोमवार को जारी बुलेटिन में यह जानकारी दी गयी।
बुलेटिन में कहा कि जिन जिलों में भारी बारिश होने का अनुमान है उनमें जगत्याल, पेड्डापल्ली, जयशंकर भूपालपल्ली, मुलुगु, भद्राद्री कोठागुडेम, महबूबाबाद, वारंगल (ग्रामीण), वारंगल (शहरी), जनगांव, विकाराबाद, संगारेड्डी, मेडक और कामारेड्डी शामिल हैं। बुलेटिन में बताया गया कि अगले 24 घंटों में कुछ जिलों में अलग-अलग स्थानों पर गरज के साथ बौछार पड़ सकती है।
अगले पांच दिनों में तेलंगाना के कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश या फिर गरज के साथ बौछारें पड़ने के अनुमान हैं और इसी अवधि में उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यानम के अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश हो सकती है।
मौसम विभाग ने उत्तरी तटीय आंध्र प्रदेश और यनम, दक्षिण तटीय आंध्र प्रदेश के अलग-अलग स्थानों पर भी अगले पांच दिनों में बारिश होने की चेतावनी दी है और रायलसीमा में अगले 24 घंटों के दौरान गरज के साथ बौछारें पड़ने के आसार हैं।
राज्य में पिछले 24 घंटों के दौरान मानसून सक्रिय हो गया है। इस दौरान मुलुगु और जनगांव जिले में कुछ हिस्सों में भारी बारिश हुई। पिछले 24 घंटों के दौरान दक्षिण-पश्चिम मानसून तटीय आंध्र प्रदेश में सक्रिय हो गया है और रायलसीमा में कमजोर पड़ रहा है।
बुलेटिन में बताया गया कि पिछले 24 घंटों के दौरान तटीय आंध्र प्रदेश और यानम में कई स्थानों बारिश हुई और रायलसीमा के कुछ स्थानों पर पर बारिश हुई है।
श्रद्धा.उप्रेती
वार्ता
image