Thursday, Apr 25 2024 | Time 12:49 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


पुड्डुचेरी में टीपीडीके के कार्यकर्ताटों का धरना प्रदर्शन

पुड्डुचेरी 27 जुलाई (वार्ता) केन्द्रशासित प्रदेश पुड्डुचेरी में बुधवार को शिक्षा विभाग के कार्यालय पर धरना प्रदर्शन करने पर चार महिलाओं सहित थनथई पेरियार द्रविड कषगम (टीपीडीके) के करीब 50 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया गया।
टीपीडीके के कार्यकर्ता स्कूलों को फिर से खोलने के एक महीने बाद भी छात्रों के लिए बसें संचालित करने, अन्य चीजों के अलावा, पाठ्यपुस्तक, नोटबुक और वर्दी प्रदान करने में सरकार की विफलता का विरोध कर रहे थे। उन्होंने इंदिरा गांधी स्क्वायर से शिक्षा विभाग के कार्यालय तक जुलूस निकाला।
धरना-प्रदर्शन के दौरान वहां कुछ ही पुलिसकर्मी मौजूद थे। पुलिस ने कार्यकर्ताओं को रोकने का प्रयास किया लेकिन वह ऐसा करने में नाकामयाब रहे और प्रदर्शनकारी शिक्षा विभाग परिसर में घुस गए। प्रदर्शनकारियों ने शिक्षा विभाग के मुख्य गेट को बंद कर दिया और वहीं धरने पर बैठ गए।
बाद में अतिरिक्त पुलिस कर्मियों को मौके पर बुलाया गया और उन्होंने प्रदर्शनकारियों को गिरफ्तार करके शिक्षा विभाग के परिसर को मुख्य द्वार को खुलवा दिया।
उप्रेती,आशा
वार्ता
More News
शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

शाह ने माकपा, कांग्रेस की आलोचना की

24 Apr 2024 | 11:49 PM

अलाप्पुझा, 24 अप्रैल (वार्ता) केंद्रीय गृह मंत्री और सहकारिता मंत्री अमित शाह ने बुधवार को केरल में हिंसा जारी रखने और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) और सोशल डेमोक्रेटिक पार्टी ऑफ इंडिया (एसडीपीआई) से समर्थन प्राप्त करने के लिए मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) और कांग्रेस की आलोचना की।

see more..
image