Friday, Mar 29 2024 | Time 13:26 Hrs(IST)
image
राज्य » अन्य राज्य


चंपावत में टिपर खाई में गिरा, भाजपा कार्यकर्ता की मौत

नैनीताल, 01 अगस्त (वार्ता) उत्तराखंड के चंपावत में सोमवार तड़के एक टिपर के गहरी खाई में गिरने से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ता की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि एक अन्य घायल हो गया। पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुट गयी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा कार्यकर्ता जगदीश सिंह सुबह अपने टिपर वाहन से निर्माण सामग्री छोड़ने के लिये खेतीखान जा रहे थे। चंपावत-टनकपुर रोड पर स्वाला के पास उनका वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में जगदीश सिंह और बेलखेत निवासी नरेश सिंह गंभीर रूप से घायल हो गये।
दुर्घटना की सूचना मिलते ही चंपावत पुलिस और स्थानीय ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों को बाहर निकाला। दोनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने जगदीश सिंह को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर घायल नरेश सिंह को हायर सेंटर भेजा गया है। हादसे के सूचना शहर में आग की तरह फैल गयी। पार्टी और क्षेत्र में शोक की लहर फैल गयी।
रवीन्द्र, उप्रेती
वार्ता
More News
बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

बेंगलुरु कैफे विस्फोट का मुख्य साजिशकर्ता गिरफ्तार: एनआईए

28 Mar 2024 | 11:38 PM

चेन्नई, 28 मार्च (वार्ता) राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने एक बड़ी सफलता प्राप्त करते हुए गुरुवार को एक मार्च को बेंगलुरु के रामेश्वरम कैफे में हुए विस्फोट मामले में एक प्रमुख साजिशकर्ता को गिरफ्तार किया।

see more..
image